दोनों सहेलियों ने आपस में रचाई शादी, फिर पहुंच गई पुलिस स्टेशन, जानें वजह

183

देश में सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिकता को वैध ठहराए जाने के बाद फिर भी शादियों का सिलसिला लगातार जारी है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से सामने आया है, जहां दो सहेलियों ने आपस में शादी रचा ली, और फिर थाने पहुंच गईं। बताया जा रहा है कि सदर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली कोमल ने अपनी शादी कानपुर की रहने वाली पूनम देवी से की है। इस मामले के सामने आने के बाद इलाके में अफवाहों का बाजार गर्म हो चला है। लोग इस शादी को अवैध करार दे रहे हैं। हालांकि दोनों लड़कियों ने आपस में शादी करने के बाद थाने में सुरक्षा की गुहार लगाई। लेकिन थानाध्यक्ष ने उन्हें खाली हाथ वापस लौटा दिया।

फतेहपुर की युवती पत्नी की तरह सलवार-कुर्ता में, जबकि कानपुर की युवती पति की तरह पैंट-शर्ट में कोतवाली पहुंची थी।

पूनम देवी का कहना है कि आगे जो भी होगा वो देखा जाएगा. हम दोनों थाने में लिखा पढ़ी के लिए आए थे कि हम दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है, हमें घरवालों से अब कोई मतलब नहीं है। हम अच्छे दोस्त थे तो हमने हमेशा साथ रहने का फैसला किया। आज से हम पति-पत्नी हैं किसी को हमसे कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

वहीं इस मामले में दूल्हे पूनम की मां मीना ने बताया की हमें यह रिश्ता मंजूर है. आज से कोमल हमारी दुल्हन है। हम इन दोनों को अपने घर ले जाना चाहते हैं. जो होना था वो हो गया है अब हम इसमें कुछ नहीं कर सकते। अगर दोनों एक दूसरे के साथ खुश हैं तो इसमें किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें:-बाढ़ से हाहाकार! पानी के बहाव में बह गया युवक, मंदिर के शिखर से बची जान