Wednesday, January 20, 2021
Home उत्तर प्रदेश यूपीः CM योगी को 24 घंटे में AK-47 से मारने की धमकी,...

यूपीः CM योगी को 24 घंटे में AK-47 से मारने की धमकी, अधिकारियों में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले ने यूपी पुलिस (UP Police) की इमरजेंसी सेवा डायल 112 के व्‍हाट्सएप पर मैसेज के जरिए सीएम को मारने की धमकी दी है. मैसेज में सीएम को 24 घंटे के भीतर AK-47 से मारने की बात कही गई है. मैसेज मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया है और मामले पर पुलिस ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और साइबर सेल भी मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही मुख्यमंत्री के आवास की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. आने-जाने वाले हर व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है.

24 घंटे के भीतर मारने की धमकी
पुलिस का कहना है कि, शनिवार की शाम करीब 8 बजे यूपी 112 के व्हाट्सएप पर 8874028434 नंबर से एक मैसेज आया. जिसमें सीएम योगी को मारने की धमकी दी गई थी. मैसेज में लिखा था सीएम को 24 घंटे के अंदर जान से मार देंगे. खोज सकते हो तो खोज लो. एके 47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा. मैसेज मिलते ही हड़कंप मच गया और मामले की गंभीरता को देखते हुए 112 में तैनात ऑपरेंशंस कमांडर सहेंद्र यादव ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. मामला सामने आने के बाद क्राइम ब्रांच के साथ साइबर सेल भी जांच में जुट गई है.

किसने दी धमकी?
डीसीपी (साउथ) रवि कुमार की मानें तो अब तक की जांच में पता चला है कि धमकी देने वाला व्यक्ति किसी दूसरे शहर का है. जिस नंबर से यूपी पुलिस की इमरजेंसी सेवा पर मैसेज किया गया था उसके बारे में भी पूरी जानकारी जुटा ली गई है. हालांकि, इससे पहले भी कई बार सीएम योगी को मारने की धमकियां मिल चुकी हैं. पिछले दिनों बलिया के एक युवक ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को सोशल मीडिया के जरिए मारने की धमकी दी थी.

ये भी पढ़ेंः- शादी के सवाल पर CM योगी आदित्यनाथ ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों नहीं बसाया घर

Most Popular