priyanka-anita

लखनऊ /लखीमपुर। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा ने तेजी से काम करना शुरू कर दिया है। प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर गईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लखीमपुर खीरी की पीड़िता अनीता यादव से मुलाकात की । जिले के पसगवां की रहने वालीं अनीता यादव के साथ ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान बदसलूकी हुई थी। मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी के गुंडों को सजा मिलनी चाहिए। मैं महिला होने के नाते अनीता से मिलने आई हूं. यहां किसी दल के नाते नहीं आई हूं।

priyanka-anita 1

इस दौरान कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने बताया कि अनीता पसगांव, लखीमपुर खीरी की क्षेत्र पंचायत कार्यकर्ता हैं। लल्लू ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगल राज है और प्रियंका गांधी ही एक उम्मीद हैं। प्रियंका गांधी हर उस महिला के साथ खड़ी हैं जिनके साथ योगी राज में बुरा हो रहा है, अन्याय हो रहा है।

priyanka-anita 2

एफआईआर में प्रियंका का नाम नहीं
कांग्रेस नेताओं पर गांधी प्रतिमा पर प्रदर्शन करने को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है। धारा 144 और कोविड नियमों के उल्लंघन के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। सचिवालय चैकी इंचार्ज ने एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू समेत 5 पदाधिकारी नामजद हैं। हजरतगंज कोतवाली में यह मामला दर्ज कराया गया है जिसमें 500 लोगों के षामिल होने की बात कही गयी है। मौन धरना देने वाली प्रियंका गांधी का नाम प्राथमिकी में नहीं है।

यह भी पढ़ेंः-लखीमपुर की पीड़िता से मिल सकती हैं प्रियंका, गांधी प्रतिमा के समक्ष धरना देकर ऐसे बोला बीजेपी पर हमला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here