Akhilesh yadav

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव करीब आते ही सियासी समीकरणों में तेजी से बदलाव आने लगे हैं। इसी कड़ी में सीतापुर सदर से विधायक राकेश राठौर ने लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। भारतीय जनता पार्टी के विधायक राकेश राठौर ने ट्वीट कर अखिलेश यादव से मुलाकात की जानकारी दी। बीजेपी विधायक राकेश राठौर कई मुद्दों पर अपनी ही सरकार पर सावालिया निशान खड़े कर चुके हैं। उनके मुलाकात के बाद राजनीतिक समीकरण केा लेकर चर्चा तेज हो गयी है।

राकेश राठौर की अखिलेश यादव से मुलाकात के चर्चे सियासी गलियारों में आम हैं। इस मुलाकात को लेकर न तो अखिलेश यादव और न ही राकेश राठौर की ओर कोई बयान आया है। फिर भी सीतापुर सदर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राकेश राठौर जल्द ही समाजवादी पार्टी की साइकिल पर सवार हो सकते हैं। राकेश राठौर की अखिलेश से इस मुलाकात से भाजपा को झटका जरूर लगेगा। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को सीतापुर बड़ा झटका लग सकता है।

समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव से भाजपा विधायक राकेश राठौर की मुलाकात के बाद सियासत तेज हो गई है। अटकलें लगाई जानें लगी हैं कि भाजपा विधायक राकेश राठौर जल्द ही सपा का दामन थाम सकते हैं। अगर राकेश राठौर सपा में शामिल होते हैं तो विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के लिए बड़ा झटका जरूर होगा। ज्ञात हो कि राकेश राठौर पहले भी कई बार अपनी ही पार्टी भाजपा के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं। वे कई भाजपा की लाइन से अलग खड़े नजर आए हैं।

यह भी पढ़ेंः-चुनाव से पूर्व अब इस शहर के नाम को बदलने पर CM Yogi ने किया विचार, रखा गया प्रस्ताव