Unnao केस में युवती की हत्या पर सियासत में मचा हंगामा, समाजवादी पार्टी को Mayawati ने घेरा

Body of a Dalit girl was found in Unnao: उन्नाव की एक दलित महिला की बेटी बीते 8 दिसंबर 2021 से लापता थी. अब उसका शव सपा के पूर्व मंत्री के बेटे के प्लांट से मिला है, जिस पर मायावती ने न्याय की मांग की है.

0
421

उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) को उन्नाव (Unnao) से एक युवती का शव बरामद हुआ है, इस युवती की हत्या का आरोप समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के पूर्व मंत्री फतेह बहादुर सिंह (Fateh Bahadur Singh) के बेटे राजोल सिंह (Rajol Singh) पर लगाया गया है. ये शव उन्नाव पुलिस को उस प्लॉट से बरामद हुआ जो कि आरोपी राजोल सिंह का है. पुलिस (Police) ने इस मामले की जांच कर रही है.

प्लॉट में जमीन में गाड़ा गया था शव

एएसपी शशि शेखर सिंह ने इस केस पर बात करते हुए बताया कि बीते 8 दिसंबर को इस मामले में एफआईआर दर्ज करके आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया था. जांच के बाद इस शव को पुलिस ने बरामद किया गया है. बरामद हुए शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. अब इस मामले की और भी पूरी जांच की जा रही है.डॉग स्क्वायड भी इस जांच में जुट गई है.

मायावती ने की ऐसी मांग

इस घटना अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए बहुजन समाज पार्टी की नेता और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा, ‘उन्नाव जिले में सपा नेता के खेत में दलित युवती का दफनाया हुआ शव बरामद होना अति-दुःखद व गंभीर मामला. परिवार वाले पहले से ही उसके अपहरण व हत्या को लेकर सपा नेता पर शक कर रहे थे. राज्य सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए दोषियों के खिलाफ तुरन्त सख्त कानूनी कार्रवाई करे.’

मां ने लगाया पुलिस प्रशासन पर आरोप

मां ने रोते हुए अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए बताया कि जैसे ही उनकी बेटी लापता हुई तो उन्होंने तुरंत ही पुलिस को इसकी सूचना दी. लेकिन कार्रवाई के नाम पर सब कुछ शून्य ही रहा. इन सब से परेशान मां ने अफसरों के चौखट पर न्याय की गुहार लगाई थी लेकिन उसकी बात किसी ने भी नहीं सुनी.

इसे भी पढ़ें-सर्जरी के बाद Sunil Grover का ट्वीट आया सामने, खुद ही बताया अपना हाल