Wednesday, December 8, 2021

आतंकवाद और जिन्ना समर्थकों से है मुकाबला, CM YOGI ने बूथ अध्यक्षों से कही ये बात

Must read

- Advertisement -

गोरखपुर। विधानसभा चुनाव आने के साथ सभी राजनीतिक दलों में तेजी आ गयी है। गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 2022 का चुनाव स्वाभाविक रूप से देश दुनिया के आकर्षण का केंद्र बन रहा है। उत्तर प्रदेश विधानसभा को चुनाव सबसे बड़ी आबादी का चुनाव है। उन्होंने कहा कि डकैती डालने वाले आतंकवाद और जिन्ना समर्थक दूसरी तरफ खड़े दिखाई दे रहे हैं। मुकाबला आतंकवाद और जिन्ना समर्थकों से है। दुनिया देखना चाहेगी कि भारतीय जनता पार्टी ने जो कहा वह करके दिखाया। जो असम्भव और नामुमकिन था उसको पीएम मोदी ने मुमकिन बना दिया। उन्होंने कहा कि गोरखपुर क्षेत्र तमाम सम विषम परिस्थितियों का सामना करते हुए काम कर रहा है। यहा विकास का काम हो रहा है।

- Advertisement -

सीएम योगी ने कहा देश की आजादी के आंदोलन के दौरान बंधु सिंह ने यहां शहादत दी थी जो अविस्मरणीय है। इसी क्षेत्र में जन्मे मंगल पांडेय ने अंग्रेजों को धूल चटाई थी। एक एक बूथ अध्यक्ष का दायित्व है कि जिसको शासन की किसी योजना का लाभ मिला है, उनको अगर आप अपने साथ जोड़ लेंगे तो भी बहुत है। कोविड काल में किसी पार्टी का पता नहीं था और अब अपने घरों में होम आइसोलेशन में थे उस समय बीजेपी सड़क पर काम कर रही थी। लोगों के बीच जाना और भाजपा के काम उलब्धियों को बताना होगा।

माफिया के ऊपर चल रहा बुलडोजर

सीएम योगी ने कहा कि गोरखपुर क्षेत्र लगातार रामजन्मभूमि आंदोलन से जुड़ा रहा है। यह प्रदेश जो कभी दंगों के लिए विख्यात था, माफिया राज था, अवैध कब्जा होता था पर आज माफिया के ऊपर बुलडोजर चल रहा है तो कोई प्रदेश छोड़कर भाग रहा है। उन्होंने कहा कि माफिया, अपराधियों पर कार्रवाई होती रहेगी। बुलडोजर से वही डर रहा है जो माफियाओं का सरपरस्त था।

बूथ जीता तो चुनाव जीता

सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं को प्रेरित करते हुए कहा कि बूथ जीता तो चुनाव जीता अभियान के साथ हम आगे बढ़ गए हैं। हमारे सामने 2022 के चुनाव चैलेंजिंग नहीं है लेकिन अखाड़े में जब किसी पहलवान कोई चुनौती दे तो पहलवान को भी अपनी तैयारी कर लेनी चहिये। पूरी तैयारी से चुनाव में भाग लेना है। विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा ने अपनी सबसे मजबूत टीम को मैदान में उतार दिया है। बूथ जीतो सीट जीतो की रणनीति काम कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने बूथ जीतने के लिए एक 21 सदस्यीय कमेटी बनाई गई, जिसका एक अध्यक्ष बनाया गया है।

यह भी पढ़ेंः-सीएम योगी के कंधे पर पीएम मोदी का हाथ, इस तस्वीर ने दिया भविष्य की सियासत का संदेश

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article