चोरी के इरादे से घर में घुसा चोर, शराब देख मचल गया मन, पी कर हो गया टुन्न फिर…

घर में शराब की बोतल देख चोर ने उसको पी लिया और वो सो गया. जिसके बाद हुआ ये कि चोर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया.

0
345

Ballia Police Arrested Thief: यूपी (Uttar Pradesh) के बलिया (Ballia) में चोरी करने के इरादे से चोर (Thief) एक घर में घुस गया. घर में शराब (Alcohol) की बोतल देख चोर ने उसको पी लिया और वो सो गया. जिसके बाद हुआ ये कि चोर को पुलिस (Police) ने अरेस्ट कर लिया. ये मामला बलिया के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव का है. चोर बिहार का रहने वाला है.

गिरफ्तार हुआ आरोपी

एक चोर गांव में चोरी करने केइरादे से एक घर में घुसा. घर में चोर ने शराब की बोतल देखी तो उसका मन शराब पीने का हो गया. बड़े आराम से चोर ने शराब का मजा लेना शुरू ही किया, पीते-पीते चोर को शराब चढ़ गई और वो सो गया. तभी इस बीच जब घर के लोगों की नींद खुल गई तो अजनबी को घर ले अंदर सोता देखते पुलिस को बुला लिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को अरेस्ट कर लिया.

इस तरह सामने आई बात

अपर पुलिस अधीक्षक बलिया विजय त्रिपाठी के अनुसार रघुनाथपर के निवासी चंदन गुप्ता ने इस बात की सूचना थाने पर दी कि एक संदिग्ध व्यक्ति उनके घर पर उनको मिला है. इसके बाद में जो जांच की गई उसमें पता चला कि वो शराब के नशे में है, उसे हॉस्पिटल भेज दिया गया. जब हॉस्पिटल में इलाज के समय उससे पूछा गया तो पता चला कि चंदन गुप्ता के यहां वो चोरी करने का सोच के घुसा था.

बिहार से है बड़ा कनेक्शन

पुलिस अधिकारी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, चोरी के कोशिश में अभियुक्त के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया जा रहा है. दीपक शाह के रूप में चोर की पहचान हुई है जो कि बिहार के भोजपुर जिले का रहना वाला है. इस पूछताछ में आरोपी ने कहा कि वो चोरी की नीयत लेकर घर में घुस गया था, जहां पर शराब की बोतल रखी हुई थी. शराब की बोतल से शराब पीने लगा जिसके बाद वो पूरी तरह से बेहोश हो गया.

ये भी पढ़ें:-लोगों ने किया सुखविंदर सिंह को ट्रोल, ‘हनुमान चालीसा’ पर पहने थे जूते, अब दे रहे सफाई