rivalver rani

आगरा। आगरा की रिवाल्वर रानी की कहानी अब इस्तीफे के साथ ही समाप्त हो गयी है। सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से परेशान उत्तर पुलिस की महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा का अंततः इस्तीफा मंजूर हो गया। सरकारी रिवाल्वर के साथ वीडियो बनाकर सुर्खियों में आई महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा ने इस्तीफा दिया था। उनके इस्तीफे को पुलिस के आला अधिकारियों ने मंजूरी दे दी है और अब प्रियंका मिश्रा महिला सिपाही नहीं रहीं। प्रियंका मिश्रा सोशल मीडिया पर रिवाल्वर रानी के नाम पर खूब वायरल रहीं।

आगरा के एमएम गेट पुलिस थाने में तैनात रही महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा का सरकारी रिवॉल्वर के साथ वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में प्रियंका मिश्रा ने वर्दी पहन रखी थी और हाथ में रिवॉल्वर ले रखी थी। वीडियो वायरल होने के बाद प्रियंका मिश्रा को लाइन हाजिर कर दिया गया था। इसके अलावा सोशल मीडिया में प्रियंका मिश्रा को ट्रोलर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस वीडियो को लेकर कई टिप्पणी आने लगी थी। तमाम तरह से अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया। सोशल मीडिया में ट्रोलर की बदजुबानी की वजह से प्रियंका मिश्रा बेहद आहत हुई और उन्होंने इस्तीफा दे दिया था।

सोशल मीडिया की सनसनी बनी प्रियंका

रिवॉल्वर के साथ प्रियंका का वीडियो सोशल मीडिया वायरल होते ही सोशल मीडिया में प्रियंका मिश्रा सनसनी बन गयी। उन्हें रिवाल्वर रानी कहा जाने लगा था। इंस्ट्राग्राम पर वीडिया जब पोस्ट किया तो कुछ ही वक्त में हजारों लोगों ने वीडियो को देख लिया। कुछ देर बाद उस वीडियो को प्रियंका मिश्रा ने हटा दिया। वर्दी वाला वीडियो भले ही हटा दिया हो लेकिन इंस्ट्राग्राम पर प्रियंका मिश्रा के फॉलोवर बढ़ने की बाढ़ आ गयी। रोजाना हजारों लोग प्रियंका मिश्रा को फॉलो कर रहे हैं। प्रियंका मिश्रा ने जो वीडियो पोस्ट किए हैं उनमें से कुछ वीडियो एक लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया।

यह भी पढ़ेंः-UP Viral Video : Revolver रानी बनी Lady Constable, डॉयलाग बोल दिखाई रंगबाजी अब कुछ ऐसा हुआ हाल