पूर्व एसडीएम के घर मिली दो महिलाओं की सड़ी-गली लाश, पुलिस ने जब दूसरा दरवाजा तोड़ा तो उड़ गए होश

0
795
SDM
Loading...

उत्तर प्रदेश से अक्सर ऐसी खबरें आती हैं जो लोगों के होश उड़ा देती हैं. हाल ही में एक ऐसी ही खबर देवकाली चौकी के आदर्श नगर कॉलोनी से आई है, जहां पर एक युवती सड़ी-गली लाशों के साथ सोती मिली. दरअसल ये मामला पूर्व एसडीएम विजेंद्र श्रीवास्तव के घर का है. दरअसल एसडीएम की मौत 1990 में ही हो गई थी. इसके बाद उनके घर में मृतक एसडीएम की मां और दो बहनें रह रही थीं. जिनमें से दो लोग विक्षिप्त बताई जा रहे हैं.

बता दें कि स्थानीय लोगों को 1 महीने से एसडीएम के घर से बदबू महसूस हो रही थी. जिसकी शिकायत नगर कोतवाली में की गई. शिकायत मिलने के बाद जब नगर कोतवाली की पुलिस एसडीएम विजय श्रीवास्तव के घर पहुंची, और घर का दरवाजा तोड़ा तो उन्हें दो महिलाओं की सड़ी-गली लाश मिली. तो वहीं जब पुलिस ने दूसरे कमरे में देखा तो एक लड़की उन्हें सोते हुए दिखाई दी.

पुलिस ने जब इस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश की तो पता चला कि ये परिवार पूर्व एसडीएम विजय श्रीवास्तव के घर का है. दरअसल एसडीएम की मौत 90 में ही हो गई थी. एसडीएम के गुजर जाने के बाद परिवार में उनकी पत्नी और तीन बेटियां रहती थीं. इनमें से पत्नी और दो बेटियों की मानसिक हालत खराब थी.

फिलहाल पुलिस की जांच में पता चला कि इन चारों में से जो एक लड़की स्वस्थ थी उसकी दो महीने पहले ही मौत हो गई थी. इसके बाद मां और दो बेटियां एक साथ रह रही थीं. लेकिन डेढ़ महीने से घर में कोई हलचल नहीं हुई. जिसके लोगों को बीते दिन बृहस्पतिवार को एसडीएम के घर से बदबू आने लगी, तभी लोगों ने इस बारे में पुलिस को इक्तला किया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को दो लाश और एक बेटी घर में सोती हुई मिली.

इस मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी अरविंद चौरसिया कहा कि पूर्व एसडीएम के परिवार में उनकी पत्नी पुष्पा श्रीवास्तव, बेटी बीना श्रीवास्तव और दीपा श्रीवास्तव रहती थीं. लेकिन ये सभी महिलाएं मानसिक रूप से बीमार थीं. इनमें से जो एक बेटी स्वस्थ थी उसकी दो महीने पहले ही मौत हो गई थी. उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल दो महिलाओं के मिले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, और जीवित बेटी दीपा को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल वो कुछ बताने की स्थिति में नहीं है.ये भी पढ़ें उत्तर-प्रदेश में रातों-रात 25 आईएएस अफसरों का हुआ तबादला, जानिए कौन बना लखनऊ का नया डीएम

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here