Friday, December 3, 2021

डाॅक्टर से बदमाशों ने मांगी दो करोड़ की रंगदारी, पैसा नहीं पहुंचने पर दी ये धमकी

Must read

- Advertisement -

गोरखपुर। गोरखपुर जिले के सनसनीखेज मामला आया है। मोहद्दीपुर स्थित टाइमनियर हास्पिटल के संचालक डॉ. शशिकांत दीक्षित को फोन कर बदमाशों ने बड़ी धमकी के साथ रंगदारी मांगी है। बदमाशों ने 2 करोड़ रुपये रंगदारी मांगी है। बदमाशों ने रुपये नहीं मिलने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। डाॅक्टर को धमकी और रंगदारी मांगे जाने के बाद जिला प्रशासन में हड़कम्प की स्थिति हो गयी है। धमकी देने वाले के मोबाइल नंबर के आधार पर शशांक मिश्रा नाम के युवक के खिलाफ कैंट थाने में डॉक्टर ने मामाल दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। रविवार रात डॉक्टर शशिकांत दीक्षित ने डायल 112 के साथ ही एसएसपी को फोन कर बताया कि 5.41 व 5.44 बजे उनके पास अनजान नंबर से फोन आया है।

- Advertisement -

काल रिसीव करने पर दूसरी तरफ से बात करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि रात में 12 बजे तक 2 करोड़ रुपये न देने पर पूरे परिवार की हत्या कर दी जाएगी। इस फोन काॅल के बाद परेशानी, तनाव बढ़ गया।  डॉक्टर से रंगदारी मांगने की सूचना मिलते ही एसपी सिटी सोनम कुमार, सीओ कैंट श्यामदेव बिंद व क्राइम ब्रांच की टीम टाइमनियर हास्पिटल पहुंच गई। जिस नंबर से फोन आया था उसके बारे में छानबीन करने पर पता चला कि मोहद्दीपुर के रहने वाले शशांक मिश्रा का है। एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि तहरीर के आधार पर नामजद युवक के खिलाफ रंगदारी मांगने का केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि शशांक मिश्रा नाम के युवक से डॉक्टर का पहले से विवाद चल रहा है। उन्होंने बताया कि साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी। एहतियात के तौर पर डॉक्टर व उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बताया जा रहा है कि 20 दिन पहले टाइमनियर हास्पिटल के लैंड लाइन फोन पर शशांक ने फोन किया था। रिसेप्शन पर बैठी महिला कर्मचारी ने काल रिसीव किया तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। कर्मचारी ने बताया तो किसी सिरफिरे का फोन समझकर उन्होंने पुलिस को सूचना नहीं दी गयी थी।

यह भी पढ़ेः-CM YOGI ने गोरखपुर को दिया प्री दीपावली गिफ्ट, उत्तर प्रदेश के विकास पर कही ये बात

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article