Wednesday, December 8, 2021

UP सरकार के राज्यमंत्री ने कहा बंद कर देंगे देश के मदरसे, आतंकवादियों के पनाहगाह पर कही ये बात

Must read

- Advertisement -

अलीगढ़। विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में बयानबाजियों के साथ तल्ख होने लगे हैं। उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने एक बार फिर मुस्लिम मदरसों पर निशाना साधा है। योगी सरकार के दर्जा प्राप्त मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने कहा है कि भगवान ने उन्हें मौका दिया तो पूरे देश के मदरसों को बंद कर देंगे। पूरे देश के मदरसों के अंदर आतंकवादियों के अड्डे हैं। इन मदरसों से ट्रेनिंग लेने के बाद निकलने वाला आदमी आतंकवादी बनता है। मंत्री ने कहा कि उसकी सोच भी आतंकवादी जैसी होती है क्योंकि कश्मीर के मदरसों से पढ़कर आतंकवादी मन्नान वाणी भी पढ़ने के लिए अलीगढ़ पहुंचा था। उन्होंने पहले एएमयू छात्रों को जिंदा गाड़ देने की बातें कीं।

- Advertisement -

मंत्री ने मुस्लिम महिलाओं द्वारा पहने जाने वाले बुर्के (हिजाब) को लेकर दूसरा विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि भगवान ने मौका दिया तो पूरे देश के मदरसे बंद कर दूंगा जबकि पूरे देश के मदरसे आतंकवादियों के अड्डे हैं। उन्होेंने कहा कि केरल में मुस्लिमवाद चलाकर हिंदू बेटियों के साथ अत्याचार हो रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री को कम्युनिस्ट सरकार को भंग करते हुए उसके खिलाफ राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की गई है।योगी सरकार के मंत्री रघुराज सिंह ने कहा कि आतंकवाद का मुंह कुचलना हैं।

उन्होंने कहा कि भगवान इसके लिए उनको मौका देगा तो सबसे पहले इस देश के मदरसे बंद हो जाएंगे, क्योंकि इससे पहले केवल 250 मदरसे थे। अब उत्तर प्रदेश के अंदर ही 2500 मदरसों को स्थापित कर दिया गया। इन मदरसों में केवल आतंकवादी ही पैदा होते हैं। श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने कहा कि केरल के अंदर पूरी तरह से इस्लामिक वाद चलाया हुआ है। जहां केरल के अंदर मुस्लिमवाद चला कर हिंदू समुदाय की बेटियों के साथ अत्याचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंःतालिबान को बधाई देने मदरसे पर फहराया झंडा, मौलाना के सामने ऐसे लाचार हुई पुलिस

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article