Wednesday, December 8, 2021

गृह मंत्री के साथ है लखीमपुर वाले मंत्री तो जनता को कैसे मिलेगा न्याय : अखिलेश

Must read

- Advertisement -

लखनऊ। केन्द्रीय मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के दौरान समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह बयानों पर तीखा हमला करते हुए अखिलेश यादव ने करारा जवाब दिया है। अमित शाह के मंच पर अजय मिश्र टेनी के दिखने अखिलेश यादव ने तंज कसा। अखिलेश यादव ने कहा कि जब लखीमपुर खीरी वाले मंत्री गृह मंत्री के साथ है जनता को क्या न्याय मिलेगा। जनता यह सब देख रही है। अखिलेश ने भाजपा सरकार पर हमला साधते हुए कहा कि चाहे जितनी भी रणनीति बना ले। जनता ने भाजपा को हराने का मन बना लिया है।

- Advertisement -

 

अखिलेश यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के घटिया निर्माण का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आखिरकार देश की बड़ी कंपनियों को टेंडर क्यों नहीं दिए गए और वही पूर्वांचल एक्सप्रेस वे जैसे बड़े प्रोजेक्ट में भाजपा के सहयोगी व चहेते लोगों को टेंडर दिया गया। भाजपा के मेयर के भाई की कंपनी पर भी सवाल उठाया। अखिलेश यादव ने कद्दावर और बहादुर नेताओं को ही सपा जॉइन करा रही है। पश्चिम से भाजपा के घुसने का रास्ता बंद कर दिया गया है। उन्होंने पूर्वांचल में राजभर के साथ हुई बड़ी रैली का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि पूर्वांचल और पश्चिम दोनों तरफ से भाजपा के जीतने का रास्ता बंद कर दिया है और बीच में हम मौजूद हैं। भाजपा के नेता ही सभी नेता एक दूसरे को हराने में लगे हुए है।

अखिलेश ने ट्वीट कर अपने कार्यकर्ताओं का बढ़ाया मनोबल

इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया। अखिलेश ने लिखा कि सपा की सबसे बड़ी शक्ति उसके जमीनी कार्यकर्ता हैं. उनका समर्पण और संघर्ष सराहनीय भी होता है और अनुकरणीय भी। हम उनकी कोशिश को सलाम भी करते हैं और हाथ बढ़ाकर उनका सम्मान भी करते हैं। जो ‘समाजवादी’ सिद्धांतों के लिए लड़ता है उस कार्यकर्ता को हर जगह मान मिलता है! आजमगढ़ में मेधावी छात्रों को लैपटॉप वितरण के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि 2022 में सपा सरकार कैसे बनेगी? इसका फार्मूला मिल गया है। अखिलेश यादव ने कहा कि उनका गठबंधन आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया कर सरकार बनाएगा। आजमगढ़ में अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन अखिलेश लैपटॉप वितरण समारोह के दौरान चुनावी मूड में दिखे।

अखिलेश यादव ने प्रदेश में जनता बदलाव चाहती है। भाजपा के संकल्प पत्र झूठे साबित हुए हैं। साढ़े चार साल से अधिक समय बीत गया लेकिन सरकार अपने सभी वादों को पूरा नहीं कर पायी है। किसान परेशान है नौजवान बेरोजगार है, महंगाई चरम पर है। उन्होंने कहा कि गठबंधन बहुत कामयाब होगा और प्रदेश में भाजपा सरकार का सफाया कर देगा। भाजपा ने नौजवान और मेधावी छात्रों को लैपटॉप देने का वादा किया था लेकिन साढ़े चार वर्ष बीत गए, लैपटॉप की योजना धरी की धरी रह गई. अब वह टैबलेट बांटने जा रहे हैं लेकिन साढ़े चार साल में जो टैबलेट इन मेधावी छात्रों ने खाया है अब उससे बात बनने वाली नहीं है।

यह भी पढ़ेंः-सपा, बसपा और कांग्रेस परिवारवादी पार्टी, नहीं कर सकतीं देश का भला : अमित शाह

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article