उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) उत्तर प्रदेश के बाराबंकी(barabanki) से एक युवती ने बीच सड़क पर पुलिस दारोगा(SI) के साथ बदसलूकी की घटना सामने आई है। युवती ने बीच सड़क पर करीब आधे घंटे तक दारोगा के साथ धक्का-मुक्की की और दारोगा को धक्का देकर उसकी टोपी भी गिरा दी. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया(Social media) पर वायरल कर दिया।

वहीं इस घटना के बाद पुलिस(Police) ने आरोपी युवती को गिरफ्तार करके थाने में बंद कर दिया है. पुलिस ने आवास विकास चौकी इंचार्ज की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि जब पुलिस पटेल तिराहे और रेलवे स्टेशन जाने वाले मार्ग पर खड़ी गाड़ियों को सड़क से हटवा रही थी। जिससे सड़क पर किसी तरह का जाम न लगे. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि प्रदेश के वन मंत्री आने वाले हैं और पुलिस द्वारा ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त रखने का काम शुरू कर दिया.

वहीं मौके पर एक एसयूवी कार सड़क पर खड़ी थी जिसमें एक शख्स बैठा हुआ था. पुलिस ने उससे कार को किनारे लगाने के लिए कहा और कार में बैठा शख्स पुलिसकर्मी से कुछ बोला और दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। जिसके बाद एक युवती जो कार में उस शख्स के साथ बैठी थी उसने अपने साथी को कार के उतारा और खुद ड्राइविंग सीट पर बैठ गई और पुलिसकर्मी से बहस करने लगी.

पुलिसकर्मी उसके साथ शराफत के साथ बर्ताव करते रहे. लेकिन युवती लगातार बदसलूकी करती रही और दारोगा को धक्का दे दिया जिससे उसकी टोपी नीचे गिर गई.

वहीं युवती की हरकत देख अन्य पुलिसकर्मी भी वहां आ गए और इस घटना का वीडियो बनाने लगे. वहीं युवती को कार से उतरने के लिए कहा गया पर वो नहीं मानी और तेजी से अपनी कार आगे ले जाकर रुक गई. फिर पुलिस ने उसका चालान काटा और थाने ले गई. जहां पर पुलिस के साथ धक्का मुक्की और बदसलूकी करने के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

शहर कोतवाल अमर सिंह(Amar singh) ने बताया कि युवती से सड़क से गाड़ी हटाने के लिए कहा गया था. तो वह आवास विकास चौकी इंचार्ज से धक्का मुक्की करने लगी. युवती ने पुलिस के साथ हाथापाई भी की, जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें-Sara Ali Khan ने ब्लैक ड्रेस में शेयर की फोटोज, दिलकश अदाएं देख फैंस हुए लट्टू