बेरहम बहू ने की लाचार सास की झाड़ू से पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सास की पिटाई

आगरा। यूपी के आगरा जिले में सास-बहू के रिश्तों कि तल्खी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें बीमार सास को बहू को बेरहमी से झाडू से पीटती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि सास को इस तरह से प्रताड़ित करने से एक गांव के ही किसी व्यक्ति ने इस घटना अपने मोबाइल में कैद कर लिया। इस वीडियो में नजर आ रहा है एक महिला चारपाई पर बैठी वृद्धा को झाड़ू से पीटती दिख रही है। उसके पैर में पट्टी बंधी हुई है। तभी उसकी बहू आती है और वृद्धा को झाड़ू से पीटने लगती है। वृद्धा ‘भैया मर गओ’ की चीख के साथ बचाव के लिए हाथ-पैर भी चला रही है। चीखने पर बहू उसे और पीटती है।  दिख रही महिला पीड़िता की विधवा बहू है।

इसे भी पढ़ें:- वैक्सीन के मामले में भारत ने मारी बाजी, अब भी चीन का मुंह ताक रहा है पाकिस्तान

मामला संज्ञान में आने पर शुक्रवार की रात को ही डायल 112 की गाड़ी गांव पहुुंच गई और पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही है। साथ में कोई महिला सिपाही न होने से पुलिस आरोपित बहू को पुलिस नहीं पकड़ सकी। हालांकि पीड़िता की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है।

वीडियो वायरल होने पर पुलिस को घटना की जानकारी हुई। थाना बाह के इंस्पेक्टर विनोद कुमार पवार ने कहा कि गांव में जरार चौकी की पुलिस को भेजा था। तब तक बहू फरार हो चुकी थी। साथ ही उन्होंने बताया कि वृद्धा मानसिक रूप से कमजोर बताई गई है। जांच में मालूम चला है कि बुजुर्ग महिला बिना बताए घर से निकल जाती है, इसीलिए बहू ने उसे खूब पीटा था। इस मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें:- ममता बनर्जी को हराने के लिए अमित शाह ने बनाया ‘चक्रव्यूह’, बैठक में हुआ मंथन