प्रेमी ने दूल्हे को दिखाया कुछ ऐसा कि दुल्हन के दरवाजे नहीं पहुंची बारात, मचा हड़कंप

देवरिया में प्रेमी ने शादी करने वाले दूल्हे को दुल्हन की कुछ ऐसी अश्लील तस्वीरें दिखा दी,जिसके बाद दोनों ने शादी से इंकार कर दिया और बारात ले जाने से ही मना कर दिया।

0
387
Deoria

यूपी के देवरिया में प्रेमी ने शादी करने वाले दूल्हे को दुल्हन की कुछ ऐसी अश्लील तस्वीरें दिखा दी,जिसके बाद दोनों ने शादी से इंकार कर दिया और बारात ले जाने से ही मना कर दिया। जिसकी वजह से शादी रुक गई। दिन भर थाने में पंचायत के बाद भी दूल्हा नहीं माना। पुलिस ने बताया कि प्रेमी को हिरासत में ले लिया गया।

ये रहा पूरा किस्सा

थानाध्यक्ष प्रमोद सिंह ने कहा कि गांव में 25 मई को बरात जानी थी तिलक उत्सव के कार्यक्रम 23 मई को हुआ था। सब कुछ बढ़िया चल रहा था। इसी बीच लड़की के गांव का ही एक प्रेमी दूल्हे को शादी के लिए बार-बार मना करता रहा और धमकाया भी, लेकिन दूल्हा शादी के लिए मना नहीं किया और तैयार रहा।

25 मई को शादी होने वाली थी, लेकिन 25 मई की सुबह ही दूल्हा है तो प्रेमी ने वीडियो कॉल किया। दूसरे मोबाइल में दुल्हन की कुछ अश्लील तस्वीरें दिखा दी, जिसके बाद दूल्हा भड़क गया और बारात में जाने से ही इंकार कर दिया। इधर लड़की की शादी के लिए सारी रस्में शुरू ही हो गई थी। लड़की के घरवालों को जब इस बात की जानकारी हुई, तो तुरंत दूल्हे को मनाने के लिए उसके घर पहुंचे।

पर दूल्हा कहां मानने वाला था। जब यह मामला थाने में पहुंचा, तो पंचायत हुई पर कोई भी नतीजा नहीं निकल पाया और शादी फिलहाल के लिए रुक गई या यू कह दें कि टूट गई दूल्हे 15 दिन बाद अपनी शादी के बारे में निर्णय बताने के लिए कहा है । शादी रोकने के पूरे क्षेत्र में चर्चा हो गई है। इस मामले में सीओ सिटी श्रेया त्रिपाठी ने बताया है कि कोई भी लिखित तहरीर नहीं मिली है और पुलिस ने प्रेमी को कस्टडी में ले लिया है और आगे की विधिक कार्यवाही तहरीर मिलने के बाद की जाएगी।

Read More-आजम खान ने विधानसभा में ली शपथ, हंगामेदार होगा पहला बजट सत्र