पति ने पार की क्रूरता की हदें, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में ठोक दी कील तो अब पुलिस ने करा दिया समझौता

0
292
women cruelty

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक घरेलू विवाद में हैवानियत को पार करने वाली क्रूर हिंसा हुई है। पति ने अपनी ही पत्नी के प्राइवेट पार्ट में कील डाल कर ठोक दिया। बताया जा रहा है कि पति और पत्नी के बीच रात में विवाद हो गया था। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में पति ने पत्नी के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं। इस क्रूर हिंसा के बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घरेलू विवाद के बीच उसके पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में कील ठोक दी है। पीड़िता की तरफ से थाने में लिखित तहरीर दी गई है।

ये भी पढ़ेंः-ऐसा है माधुरी दीक्षित और जूही चावला का नजरिया, ‘मेरे पति ही मेरे हीरो’

तहरीर के बाद पुलिस ने महिला मेडिकल परीक्षण कराया है। इस घटनाक्रम में तेजी के साथ बदलाव आया और कई घंटे तक दोनों को साथ में बैठाने के बाद समझौता करा दिया गया है। पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति शराब पी कर घर आया और झगड़ा करने लगा। गुस्साये पति ने मेरे प्राइवेट पार्ट में कील डाल दी। रात करीब 12 बजे जब उसने अपनी मां और पिता को आवाज दी तो किसी ने भी मेरी आवाज नहीं सुनी।

पति पत्नी के बीच घरेलू विवाद
क्षेत्राधिकारी मिलक श्रीकांत प्रजापति के बताया कि थाना मिलक क्षेत्र में एक महिला के द्वारा शिकायत की गई है। जांच से यह पाया गया कि पति -पत्नी के बीच विवाद था। महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया गया था कि उसके पति ने उसके साथ मारपीट की और उसके प्राइवेट पार्ट में कील ठोक दी है। पीड़िता की शिकायत के बाद उसका मेडिकल कराया गया। दोनों के बीच फिर से सुलह हो गई है। जांच के बाद पाया गया यह पति और पत्नी के बीच आपसी विवाद का मामला था। इस में पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की गई। अब सवाल उठता है कि इतने जघन्य अपराध को पुलिस ने समझौता करा कर रफादफा करा दिया।

ये भी पढ़ेंः-इरफान पठान की पत्नी ने किया खुलासा, बताया क्यों छुपाकर रखती हैं चेहरा, पति पर लगे थे आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here