कैराना, मुजफ्फरनगर में जो गर्मी दिखाई दे रही है मई और जून में ‘शिमला’ बना दूंगा : योगी

0
564
yogi aditynath

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान नेताओं का सभाओं में आरोप-प्रत्यारोप, नफरत, उकसावे के साथ धमकी भरे बयान सुने जा सकते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कहा कि प्रदेश में विकास की बयार बह रह रही है और विकास कार्य को लेकर उनकी सरकार को इस चुनाव में जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। उन्होंने कहा कि ये गर्मी जो अभी कैराना में और मुजफ्फरनगर में कुछ जगह दिखाई दे रही है न, ये सब शांत हो जाएंगी। क्योंकि गर्मी कैसे शांत होगी ये तो मैं मई और जून की गर्मी में भी ‘शिमला’ बना देता हूं। योगी आदित्यनाथ के इस बयान के बाद कुछ देर के लिए सन्नाटा छा गया।

उन्होंने कहा कि कैराना से पलायन करने वाले व्यापारियों और नागरिकों को वापस उनके घरों व प्रतिष्ठानों में लाने का कार्य दिखाता है। सरकार अपराधियों-गुंडों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करती है। इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने खुर्जा के कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया। सपा- बसपा पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि इन दोनों की सरकारों में गुंडों और माफिया का प्रदेश में साम्राज्य था। भाजपा की प्रदेश सरकार ने इन अपराधियों को जेल का रास्ता दिखाया है। योगी ने कहा कि गरीबों की जमीनों पर किए गए अवैध कब्जे तथा निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त कराया गया।

सीएम योगी ने खुर्जा और शिकारपुर में आयोजित संवाद कार्यक्रम में कहा कि सपा की सरकार में विकास केवल सैफई में होता था। भाजपा की सरकार में पूरे प्रदेश में विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेवर एयरपोर्ट नोएडा की फिल्म सिटी अलीगढ़ में डिफेंस कॉरिडोर तथा मेरठ से प्रयागराज तक बनने वाले गंगा एक्सप्रेसवे चालू होने पर प्रदेश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे। उन्होंने कहा कि अब अपराधियों के हौसले पस्त हो गये हैं। योगी ने कहा कि आज अपराधी गले में पट्टा डाल कर थाने पहुंचकर जीवन की भीख मांग रहा है।

ये भी पढ़ेंः-प्रत्याशियों के शतक पर सीएम योगी ने अखिलेश को दिया करारा जवाब, रहेगा कानून का राज