Wednesday, December 8, 2021

मातम में बदल गयी धनतेरस की खुशियां, मिट्टी की चाह में तीन की मौत

Must read

- Advertisement -

चंदौली। उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया है। घर की पुताई के लिए जंगल में मिट्टी खोदते समय टीला ढह गया जिसमें दबकर तीन लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में आशीष नाम का एक युवक घायल बताया जा रहा है। मिट्टी का टीला ढहने से हुई हादसे की सूचना पाकर एसडीएम और जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंच चुके हैं। दो अन्य लोग टीले के अंदर दबे हुए हैं, उन्हें जेसीबी की मदद से निकाला जा रहा है। तीन लोगों के साथ हादसा होने की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मलबा को हटाने का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। सूचना पर एसडीएम डॉ अतुल गुप्ता के अलावा पुलिस फोर्स मौजूद है।

- Advertisement -

नौगढ़ थाना क्षेत्र के उदितपुर सुर्रा निवासी शिव कुमार (50), दूधनाथ विश्वकर्मा (48) गांव के लोगों के साथ घर की पुताई के लिए आज बंधी के निकट जंगल में टीले से पीली मिट्टी खोदने गए थे। मिट्टी खोदते समय अचानक टीला ढह गया। जिसमें मिट्टी खोद रहे लोग दब गये। कुछ लोग दूर खड़े थे जिन्होंने हादसे के बाद शोर मचाया। गांव के लोगों ने मिट्टी हटाकर उसे निकाला लेकिन तब तक उनकी सांसें थम चुकी थीं। हादसे की जानकारी मिलने पर उदितपुर सुर्रा गांव के लोगों ने फावड़ों से मिट्टी हटाकर लोगों को बाहर निकाला लेकिन तब तक दूधनाथ और शिव कुमार की मौत हो चुकी थी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से रेस्क्यू शुरू किया। जिसमें 3 लोगों को बाहर निकाला। तब शिव कुमार (50), दूधनाथ विश्वकर्मा (48) रितेश (8) सांसे थम चुकी थी। अन्य लोगों के भी दबे होने की आशंका में प्रशासन के द्वारा जेसीबी मलबा हटाने का काम चल रहा है। सूचना पर एसडीएम डॉ अतुल गुप्ता के अलावा पुलिस फोर्स मौजूद है, फिलहाल मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। सूचना पर एसडीएम डॉ अतुल गुप्ता के अलावा समाजसेवी नंद लाल यादव, पूर्वांचल मजदूर संघ के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव घटनास्थल पर पहुंचे।

यह भी पढ़ेंः-अखिलेश ने की तल्ख टिप्पणी, ‘उत्तर प्रदेश को योग्य सरकार चाहिए, योगी सरकार नही

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article