Friday, December 3, 2021

बहू की गोदभराई की खुशियां बदल गयी मातम में, पांच की मौत, चार की हालत गंभीर

Must read

- Advertisement -

कुशीनगर। कुशीनगर के रामकोला-कप्तानगंज मार्ग पर बड़ा हादसा हो गया है। गुरुवार की शाम ट्रैक्टर व कार की सीधी भिड़ंत हो गयी जिसमें कार सवार 5 युवकों की मौत हो गयी है जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतक व घायल सभी रुद्रपुर, देवरिया से रामकोला में बहू की गोदभराई के लिए आए थे। मांगलिक कार्यक्रम से लौटते समय रामपुर बगही कुटी गांव के पास हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक की मौत मौके पर हो गई जबकि गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान 4 लोगों की मौत हुई। घटना के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

- Advertisement -

देवरिया जिले के रुद्रपुर नगर निवासी मनीष वर्मा पुत्र रामकृपाल वर्मा की शादी सिसवा, महराजगंज की लड़की से तय है। शादी से पहले परिवार व रिश्तेदारी के कुछ लोग गुरुवार को रामकोला में मांगलिक रस्म, बहू की गोदभराई के लिए आए थे। गोदभराई के बाद एक ही कार में सवार होकर रुद्रपुर के लिए नौ लोग निकल रहे थे। रामकोला कप्तानगंज मार्ग पर रामपुर बगही कुटी गांव के पास पहुंचे थे तभी सामने से ट्रैक्टर से कार की भिड़ंत हो गयी। बताया जा रहा कि कार चालक किसी गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था। इससे कार में सवार प्यारेलाल वर्मा (25) पुत्र इंद्रजीत वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। मनीष वर्मा(22), सोनू वर्मा (22), अभिषेक वर्मा (26), पवन चैधरी (32), दीपू वर्मा (27), सु्रदरम चैबे (29) पुत्र मुन्ना चैबे, जीतू मद्धेशिया (20) पुत्र राजकुमार मद्धेशिया व रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के माहीगंज निवासी कार चालक राज अहमद (24) पुत्र इम्तियाज अहमद गंभीर रूप से घायल हो गये।

मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर सभी को इलाज के लिए सीएचसी रामकोला भेजवाया। जहां से सभी की हालत नाजुक देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। गोरखपुर मेडिकल काॅलेज में इलाज के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

यह भी पढ़ेंः-जौनपुर में बड़ा हादसा, जर्जर मकान गिरने से पांच लोगों की मौत और छह गंभीर घायल

 

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article