Monday, December 6, 2021

सर्द रात पर भारी पड़ गया सपाइयों का उत्साह, ऐसे गुजरी अखिलेश की विजय रथयात्रा

Must read

- Advertisement -

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा का आजमगढ़ में भव्य स्वागत हुआ। अखिलेश यादव जब अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ पहुंचे तो सपा समर्थकों में उत्साह बढ़ गया। गाजीपुर से आजमगढ़ पहुंची रथयात्रा का पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस दौरान अखिलेश यादव के समर्थन में नारे लगे। विजय रथ यात्रा के दौरान कई जगहों पर अखिलेश यादव का स्वागत हुआ, लेकिन वह अपना संबोधन नहीं दे सके। ठंड के बावजूद कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखकर अखिलेश यादव काफी गदगद नजर आये और हाथ जो हिलाकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया।

- Advertisement -

ज्ञात हो कि अखिलेश यादव गाजीपुर से बुधवार को विजय रथ यात्रा लेकर निकाले थे। विजय रथ यात्रा गाजीपुर से शुरू होने पर पहली बार रथ यात्रा पर सुहेलदेव समाजपार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और हाल ही में सपा में शामिल हुए मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्लाह अंसारी रथ पर सवार हुए थे। गाजीपुर में सपा के कार्यकर्ता और समर्थकों की भारी भीड़ रही।

गाजीपुर में अखिलेश यादव ने रथ यात्रा की शुरूआत की और भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। गाजीपुर और मऊ में कई स्थानों पर सभा को सम्बोधित करने के बाद अखिलेश यादव मऊ जिले से आजमगढ़ में रात में प्रवेश किये। आजमगढ़ में भी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर 15 स्थानों पर कार्यकर्ता स्वागत करने के लिए सर्द रात में खड़े थे। ठंड और मौसम की प्रतिकूलता के कारण सभा नहीं हो सकी। विजय रथयात्रा के उत्साह मंे देर होती गयी और अंत में सुबह 4.30 बजे रथयात्रा लखनऊ पहुंची।

यह भी पढ़ेंः-लखीमपुर की जीप में भाजपा का पराजय जुलूस निकालेगी जनता : अखिलेश यादव

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article