बालाओं के साथ बारात में डांस कर रहा था बुजुर्ग व्यक्ति, गिरा और फिर…

एक बुजुर्ग व्यक्ति का बरात में डांस करने वालियों के साथ नाचना और स्टंट के दौरान गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।इस घटना में नाच रहे व्यक्ति के गिरने से तुरंत ही मौत हो गई ।

0
267
The elderly man was dancing with the ladies in the procession, fell and then...

यूपी के देवरिया जिले में एक बुजुर्ग व्यक्ति का बरात में डांस करने वालियों के साथ नाचना और स्टंट के दौरान गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।इस घटना में नाच रहे व्यक्ति के गिरने से तुरंत ही मौत हो गई। मृतक के भाई प्रमोद गिरी ने वायरल वीडियो और पूरी घटना की पुष्टि की है।

ज्ञात हो कि देवरिया जिले के थाना भटनी के ग्राम चंदौली के 11 जून को मान सिंह के बेटे की बरात बंगरा बाजार पहुंची थी यहां पर एक तरफ द्वार पूजा चल रही थी तो वहीं दूसरी और कुछ बराती नाश्ता करने में लगे थे लेकिन दरवाजे पर ही कुछ युवा व अन्य बराती आर्केस्ट्रा पर नाचने में लगे हुए थे रामनिवास जी गाड़ी पर चल गए और बार-बार गाड़ी में लोहे की रॉड को पकड़कर डांस करने लगे तभी एकदम से उनका हाथ छूट गया है वह नीचे जमीन में गिर पड़े अफरा-तफरी मच गई।

घायल व्यक्ति को तुरंत ही पास के हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया जिसके बाद अंतिम संस्कार परिजनों ने कर दिया। पूछताछ मैं उनके छोटे भाई प्रमोद गिरी में एक घटना की पुष्टि की।

ज्ञात हो कि मृतक रामनिवास अविवाहित थे और अपने छोटे भाई के परिवार के साथ रहते थे इस मामले में थानेदार संतोष कुमार सिंह ने फोन पर कहा है कि नाचने के दौरान गिरने से उनकी मौत हुई लेकिन घरवालों ने अंतिम संस्कार कर दिया है।

इसे भी पढ़ें-इस अभिनेता को है सिगरेट पीने की बड़ी लत, एक दिन में पी चुका है सिगरेट