मां के PUBG हत्याकांड की बेटी ने सुनाई दर्दनाक दास्तां, बेटे को नहीं है लेष मात्र दुख

यह हत्या बेटे ने अपने ही पिता की लाइसेंसी पिस्टल के की और मां को गोली मार दी इतना ही नहीं वह 3 दिन तक शव के साथ ही घर पर रहा।

0
642
PUBG murder

बीते दिनों लखनऊ पीजीआई थाना क्षेत्र में सेना के अधिकारी नवीन सिंह की पत्नी साधना सिंह की उसी के बेटे ने हत्या करके हर जगह सनसनी फैला दी। यह हत्या बेटे ने अपने ही पिता की लाइसेंसी पिस्टल के की और मां को गोली मार दी इतना ही नहीं वह 3 दिन तक शव के साथ ही घर पर रहा और दोस्तों के साथ पार्टी भी की बुधवार को जब पिता नवीन सिंह घर पहुंचे तो उन्होंने 10 साल की बेटी से लिपट कर काफी रोदन किया।

बेचारी बेटी ने जो पूरी बात बताई तो उनके होश उड़ गए और पुलिस भी हैरान रह गए 10 साल की बेटी अपनी मां के साथ सो रही थी। गोली की आवाज सुनकर जगह-जगह तो भाई के हाथ में रिवाल्वर देखी और बगल में खून से लथपथ मां को देखकर वह हैरान हो गई। भाई ने उसे धमका दिया और डरा दिया कि यह बात किसी को ना बताएं। भाई के डर की वजह से वह मासूम दूसरे कमरे में कैद रही उसने बताया कि भूख लगने पर वह जब रोती तो भाई ने उसको खाना खिला देता। जब शव से दुर्गंध आने लगी तो उसको उल्टी होने लग गई।

बेटी ने बताया कि भाई ने मुंह खोलने पर उसको भी गोली मार देने की धमकी दी थी। यही कारण था कि दूसरे दिन जब भाई ने अपने दोस्तों को पार्टी के लिए घर बुलाया तो मैं कुछ ना बोल सकी। बेटी के अनुसार हत्या के बाद दूसरे कमरे में भाई उसी के साथ सोता रहा। इतना ही नहीं रूम फ्रेशनर से बदबू को हटाने की भी उसने काफी कोशिश की।

इस हादसे के बाद होती को नवीन की मां अपने साथ चाचा के घर ले गई। दादी का कहना है कि पोते ने उनके हंसते खेलते परिवार को तहस-नहस कर दिया, तो वहीं पीजीआई थाने में पिता नवीन का बेटे से आमना-सामना हुआ। पिता केवल इतना ही कह सके। बेटा तूने यह क्या कर दिया, जिस पर जवाब उन्होंने दिया कि आप भी तो ध्यान नहीं देते थे। इस दौरान उसे अपने किए का कोई पछतावा नहीं।

Read More-उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में शौचालय में लगाए गए देवी देवताओं की तस्वीर वाले टाइल्स, चौकन्ना हुई पुलिस