गिरफ्तार DSP-महिला कांस्‍टेबल जैसा ही डांस वीडियो हुआ वायरल, जानें क्‍या है पूरी सच्चाई

0
18271
video nikita

निलंबित हुए ब्‍यावर डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्‍टेबल इस समय जेल में हैं । इन दोनों पर पॉक्‍सो एक्‍ट के अंतर्गत कार्रवाई की जानी है । ये दोनों स्विमिंग पूल में एक 8 साल के बच्‍चे के सामने अश्‍लील हरकतें करते दिखे थे, उसके सामने शारीरिक संबंध भी बना रहे थे। केवल इतना ही नहीं दोनों ने उस 8 साल के बच्‍चे के साथ भी कई अश्लील हरकतें की । इस हरकत का पता उस समय चला जब इनकी अय्याशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । इस बीच इन दोनों का डांस वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है जिसमें डीएसपी और महिला कांस्‍टेबल का बताया जा रहा है । लेकिन इस वीडियो का सच पूरा है क्या, आगे जानते हैं ।

क्या है वायरल डांस वीडियो का सच

वैसे तो सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल होता रहता है। किसी ट्रेंडिंग टॉपिक को इस तरह बड़ा बनाना इसमें काफी आसान है । शायद इसीलिए, किसी ने बिना किसी जांच पड़ताल के बाप-बेटी के डांस वीडियो को ब्‍यावर डीएसपी निलंबित हीरालाल सैनी और महिला कांस्‍टेबल से जेाड़ दिया और वायरल कर दिया । जबकि असल में इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है ।

ये हैं बाप और बेटी का डांस

ज्ञात हों कि ये वीडियो एक रिटायर्ड कर्नल और बेटी के साथ का है, इसमें दोनों डांस कर रहे हैं, इसको उनकी सोशल मीडिया इंप्लूएंसर बेटी ने बनाया है। वीडियो में दिखने वाली लड़की ट्रैवल इन्फ्लुएंसर निकिता शर्मा है जो अपने पापा के साथ डांस कर रही हैं। पर कुछ लोग बिना सच का पता लगाए, इसको राजस्थान पुलिस अधिकारी और महिला कांस्टेबल वाली घटना से जोड़ रहे हैं। किसी फेसबुक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘डिप्टी साहब को शानदार डांस ने करवाया एपीओ. उदयपुर के मावली डिप्टी एसपी हितेश मेहता को अनुशासनहीनता के कारण किया एपीओ. दोनों में गजब का टेलेंट है, बस फिल्मों के बजाय गलती से राजस्थान पुलिस में भर्ती हो गए।‘

निकिता के मिलियन में हैं फॉलोअर

सोशल मीडिया ट्रैवल इन्फ्लुएंसर निकिता शर्मा ने ये वीडियो 17 जून 2021 को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। निकिता के 2 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर हैं । वीडियो के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा था कि पापा के साथ डांस करना सबसे ज्‍यादा रोचक पल होता है ।

निकिता के पापा संदीप कुमार शर्मा आर्मी से रिटायर्ड हैं ।

इसे भी पढ़ें-शादी के 9 दिन बाद ही उजड़ा सुहाग, पति की हत्या के बाद रखा राजनीति में कदम, अतीक अहमद को दी टक्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here