फेसबुक लाइव आकर दंपत्ति ने खाया जहर, रोते हुए प्रधानमंत्री को दी नीतियां बदलने की सलाह

आर्थिक तंगी से परेशान एक जूता कारोबारी ने बीते दिनों अपनी पत्नी के साथ फेसबुक पर लाइव आकर जहर खा लिया। जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें तुरंत ही पास के एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया।

0
410

कोविड की वजह से पूरी दुनिया जूझ रही हैं। जिस वजह से हर कोई परेशान हैं। ऐसे में अब यूपी के बागपत जगह में आर्थिक तंगी से परेशान एक जूता कारोबारी ने बीते दिनों अपनी पत्नी के साथ फेसबुक पर लाइव आकर जहर खा लिया। जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें तुरंत ही पास के एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया। जहां पर इलाज करवाते करवाते महिला ने तो अपनी जान गवां दी। तभी कारोबारी की हालत बहुत गंभीर हैं। उनको आईसीयू में शिफ्ट किया गया है।

कारोबार हो गया था चौपट

ये वीडियो 2 मिनट का है, जिसमें 40 साल के राजीव तोमर बोल रहे हैं कि जीएसटी की वजह से उनका कारोबार पूरी तरह से चौपट हो गया, इस दौरान वो एक पाउच खोलते हुए नजर आते हैं, उससे वो कुछ निकालकर खा लेते हैं, तभी वहां पर बैठी पत्नी पूनम ने उनको रोकने का पूरा प्रयास किया, पर वो असफल हो गई, फिर पूनम ने भी जहर खा लिया।

प्रधानमंत्री बदलें अपनी नीतियां

रोते रोते राजीव तोमर इस दौरान बोलते हैं कि, मुझे लगता है कि मुझे बोलने की आजादी है, मेरे ऊपर जो कर्ज है, मैं उसे चुका कर जाऊंगा, भले ही मैं मर जाऊं, Narendra Modiलेकिन मैं इसे चुका कर जाऊंगा, मेरा सभी से अनुरोध है कि कृपया इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें, मैं देशद्रोही नहीं हूं, मुझे तो अपने देश पर विश्वास है, लेकिन मैं मोदी जी से कहना चाहता हूं, कि आप छोटे कारोबारियों और किसानों के हितैषी नहीं हैं, अपनी नीतियां बदले लें।

पुलिस को किया फोन

फेसबुक पर उनको लाइव देख रहे कुछ लोगों ने इस मामले की सूचना तुरंत ही पुलिस को दे दी, पुलिस भी ये खबर मिलते ही वहां मौके पर पहुंची, जिसके बाद इन दोनों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया, फिलहाल राजीव तोमर की पत्नी पूनम को बचाया नहीं जा सका। कल 10 फरवरी को यूपी विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान होना है, ऐसे में इस घटना को विपक्षी जोर-शोर से भुनाने में लगे हुए हैं, ये वीडियो वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें-कानपुर में मासूम की कील से निकाली आंख, सिगरेट से दागा चेहरा, नग्न अवस्था में मिला शव