UP baliya Marriage

कोरोना काल में शादियों के कई अजब-गजब मामले सामने आए हैं। जिन्होंने लोगों को हैरत में डाल दिया। हाल ही में मामला उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से सामने आया है, यहां एक दुल्हन ने आखिरी वक्त पर शादी करने से साफ इनकार कर दिया और उसकी वजह लोगों को हैरान कर दिया है। वहीं दुल्हन के अचानक लिए गए इस फैसले से खुशी के मौके में हड़कंप मच गया और दोनों पक्ष के लोगों में कहासुनी होने लगी। मामला बढ़ता देख गांव के बड़े-बुजुर्गों ने बात संभाली लेकिन दुल्हन ने शादी करने से साफ मना कर दिया और आखिर में बारात बिना दुल्हन के ही वापस लौट गई। आइए जानते हैं कि आखिर दुल्हन ने फेरों से कुछ वक्त पहले ऐसा फैसला क्यों लिया।

फेरों से पहले मुकर गई दुल्हन
दरअसल, पूरा मामला बलिया के मनियर थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव का है। जहां 5 जून को दूल्हे पक्ष के लोग धूमधाम के साथ बारात लेकर आए थे। दुल्हन पक्ष के लोगों ने लड़के वालों का स्वागत किया और शादी के कार्यक्रम शुरू होने ही वाले थे किbride broke her marriage दुल्हन ने शादी से मना कर दिया क्योंकि दूल्हा गुटखा चबा रहा था। जी हां, दूल्हे का गुटखा चबाना और शराब के नशे में होना ही उसकी जिंदगी पर भारी पड़ा जब दुल्हन ने उससे शादी करने से मना कर दिया। दुल्हन ने सबके सामने कहा कि वह एक शराबी संग शादी नहीं कर सकती। दुल्हन के मुंह से ऐसी बातें सुनकर दूल्हा पक्ष के लोग गुस्सा हो गए और जमकर हंगामा मचाया।

मामले पर बलिया के मनियर थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मिश्रौली गांव निवासी प्रियंका की शादी खेजूरी थाना क्षेत्र के खेजूरी गांव निवासी संदीप राजभर से तय हुई थी। बारात तय तारीख और समय के हिसाब से पहुंची थी और शादी की तैयारी हो चुकी थी। दोनों पक्ष के लोग शादी को लेकर खुश थे और दुल्हन भी खुश थी। लेकिन ऐन मौके पर दुल्हन ने नशे में धुत्त दूल्हे से शादी करने से मना कर दिया और फिर बारात बेरंग लौट गई।

ये भी पढ़ेंः- स्टेज पर दोस्त ने दुल्हन को दिया अजीब गिफ्ट, खुलते ही दूल्हे के उड़े होश, देखें Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here