बगल में बैठी मां के सामने ही आरोपी ने बेटी के साथ किया बलात्कार, फिर…

एक युवती का चलती हुई कार में रेप किया, हैवानियत की हद पार हुई जब लड़की के साथ गलत काम उसकी मां के बगल में रहने के बाद हुई

0
823

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में लोगों का सिर शर्म से झुका देने वाली एक घटना सामने आई हैं, जहां पर एक युवती का चलती हुई कार में रेप किया, हैवानियत की हद पार हुई जब लड़की के साथ गलत काम उसकी मां के बगल में रहने के बाद हुई। फिर भी हैवान उसकी इज्जत लूटते रहे, ये मामला उस वक्त सबकी नजर में आया, जब पीड़िता ने नारखी थाना में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया, फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

कार वाले से मांगी लिफ्ट

ऐसा बताया जा रहा है कि इस पीड़ित युवती से उस समय बलात्कार किया गया, जब वो अपनी मां के साथ मथुरा में एक कार की सवारी कर रही थी, बीते 4 फरवरी को ये घटना घटी। जालौन की रहने वाली पीड़िता अपनी मां के साथ भिवानी में मजदूरी करती थीं, 4 फरवरी को वो अपनी मां के साथ बस से मथुरा गई थी, फिर वहां से उसे इटावा जाना था।

बस न मिल पाने की वजह से हुई घटना

मथुरा से इटावा की तरफ कोई बस नहीं जा रही थी, जिसके बाद पीड़िता युवती ने एक कार को हाथ दिखाया, दोनों कार में बैठी और इटावा के लिये निकल गए, इसी दौरान रास्ते में कार चालक ने युवती के साथ बलात्कार किया। बता दें कि आरोपित कार चालक का नाम राजेश है। इस पूरी घटना के बाद पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि रास्ते में आरोपित ने उनको पीने के लिए पानी दिया और वो उन्होंने पी लिया। इस पानी में नशीला पदार्थ उस शख्स ने पहले से ही मिलाया हुआ था, जैसे ही वो पानी उन दोनों ने पिया वो बेहोश हो गई, जिसके बाद उसकी बेटी के साथ ड्राइवर ने रेप की घटना को पूरा किया।

मौके से फरार हुआ आरोपी

आरोप के हिसाब से नारखी थाना क्षेत्र के बैंदी की पुलिया के निकट ही आरोपित ने मां-बेटी को कार से उतारा, फिर वो झट से ही इस मौके से फरार हो गया, जिसके बाद मां-बेटी ने नारखी थाना पहुंची और इस पूरी घटना को पुलिस के बारे में बताया, इसके बाद ये केस दर्ज किया गया।

इसे भी पढ़ें-इस Web Series में हैं इंटीमेट सींस की भरमार, देख कर उड़ेगे होश