Police

यूपी में अपराध काफी हद तक बढ़ चुके हैं, पुलिस हर जगह अपने सिपाहियों को तैनात किये रहती है। अब यूपी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है, जहां गाजीपुर थाना क्षेत्र में सोमवार की रात पुलिस और एडीसीपी की क्राइम टीम की तीन बाइकों पर जा रहे नौ बदमाशों से जमकर मुठभेड़ हुई। फायरिंग दोनों तरफ से हुई लेकिन घायल होने की सूचना किसी ओर से नहीं मिली है। पुलिस ने सभी नौ बदमाशों को पकड़ लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चार बंदूके और तीन बाइक बरामद की हैं। एडीसीपी नॉर्थ प्राची सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने ही तीन माह पूर्व गाजीपुर थाना क्षेत्र के संजय गांधी पुरम में डकैती की थी।

क्या था पूरा मामला

सोमवार की रात करीबन 2 बजे गाजीपुर थाना क्षेत्र में मुंशी पुलिया से पालीटेक्निक की ओर जा रहे तीन बाइक पर सवार 9 लोगों की बीच सड़क पर गाजीपुर पुलिस और एडीसीपी नॉर्थ की क्राइम टीम के रोकने का प्रयास करने पर झड़प हो गयी। गोलीबारी भी हुई लेकिन किसी को कोई क्षति नहीं पहुंची। युवको द्वारा चलाई गयी गोलियों में से एक गोली गाजीपुर इंस्पेक्टर की जीप पर लगी है। इसके बाद पुलिस ने अपने दिमाग और हुनर से सभी 9 युवको को दबोच लिया है।

पुलिस द्वारा आरोपियों के पास से चार अलग तमंचे, कारतूस और तीन बाइक बरामद की गयी हैं। इस मुठभेड़ की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर एडीसीपी प्राची सिंह और सीओ गाजीपुर भी पहुंच गए। एडीसीपी प्राची सिंह ने इस मामले पर कहा कि पकड़े गए आरोपियों को अस्पताल ले जाया जा रहा है। लेकिन किसी के भी गोली लगने की कोई सूचना नहीं मिली है। ये भी बताया जा रहा है कि इन्हीं बदमाशों ने तीन महीने पहले गाजीपुर थाना क्षेत्र के संजय गांधी पुरम में कोरियर कंपनी के ऑफिस में घुसकर में डकैती को अंजाम दिया था।

इसे भी पढ़ें-छोटी सी बात पर गुस्साए Sachin Tendulkar ने दी डाली थी Sourav Ganguly को इतनी बड़ी धमकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here