Tuesday, January 31, 2023

Accident:UP के हरदोई में हुआ दिल्ली जैसा कांड, रगड़ता चला गया कार के पीछे फंसा छात्र,देखने वालों की कांप गई रूह

शाम को केतन साइकिल पर अपने साथियों के साथ लखनऊ रोड पर कोचिंग पढ़ने के लिए जा रहा था। तभी शहर के अमर जवान चौक पर एक कार ने केतन की साइकिल को टक्कर मार दी। जिसके बाद केतन की साइकिल अलग जा गिरी और वह कार के पीछे लगे लोहे के गार्ड में फस गया।

Must read

- Advertisement -

Hardoi Accident: अभी हाल ही में दिल्ली में एक भयानक एक्सीडेंट हुआ जिसमें एक युवती कार में फस गई और वह उसी में रगड़ती चली गई। एक ऐसे ही घटना अभी कल शुक्रवार को यूपी के हरदोई जिले में देखने को मिली है। इस घटना को जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई कार के पीछे लगे लोहे के गार्ड में एक छात्र फस गया और तेजी से कार भागती रही। छात्र बचाओ बचाओ चिल्लाता रहा हालांकि देखने वालों ने कार का पीछा भी किया कोई बाइक लेकर भागा तो कोई पैदल कार को रोकने की कोशिश करता रहा। हालांकि भीड़ ने कार को रोककर चालक को बहुत पीटा और कार को पलट दिया तभी मौके पर पुलिस पहुंच गई और कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

1 किलोमीटर तक रगड़ता रहा छात्र

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि करीब 1 किलोमीटर तक छात्र कार में फंसा रगड़ता रहा जिसके बाद गली से सिनेमा मार्ग पर मोड़ के पास भीड़ ने कार को रोक लिया छात्र को निकालकर अस्पताल भिजवाया गया है। दरअसल आपको बता दें शाम को केतन साइकिल पर अपने साथियों के साथ लखनऊ रोड पर कोचिंग पढ़ने के लिए जा रहा था। तभी शहर के अमर जवान चौक पर एक कार ने केतन की साइकिल को टक्कर मार दी। जिसके बाद केतन की साइकिल अलग जा गिरी और वह कार के Hardoi Accidentपीछे लगे लोहे के गार्ड में फस गया। केतन के साथी और केतन चिल्लाता रहा लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी। जिसके बाद कुछ लोगों ने कार को देखा और बाइक से कार का पीछा किया चालक कार को लेकर घंटाघर मार्ग से होते हुए पूजा होटल की गली में मुड़ गया। लोगों ने काफी रोकने की कोशिश की लेकिन कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। काशीनाथ सेठ की दुकान के निकट लोगों ने कार को रोका और चालक को जमकर पीटा छात्र को निकालकर जिला अस्पताल भेज दिया। तभी मौके पर पुलिस पहुंच गई और पुलिस ने भीड़ को हटाकर चालक और कार को कब्जे में ले लिया है।

छात्र की बच गई जान

हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि छात्र की हालत ठीक है और वह काफी भयभीत हो गया है जिसके चलते उसे भर्ती कर लिया गया है। छात्र केतन के किस्मत अच्छी थी उसका दाया पैर कार की लोहे की गार्ड में फंसा रहा लेकिन एक पैर जमीन पर रगड़ता रहा। कमर के ऊपर का हिस्सा सुरक्षित रहा जिससे उसकी जान बच गई है। वहीं पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी अस्पताल पहुंचे और छात्र का हालचाल लिया। शहर कोतवाली संजय पांडे ने बताया कार चालक का नाम जितेंद्र कुमार है और वह मढ़िया गांव का रहने वाला है। उसे हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

Read More-Delhi Girl Case: ‘उसने मुझे कैसे छोड़ दिया’ बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद नशे में धुत अंजलि ट्रक मे मारने जा रही थी टक्कर, निधि ने किया खुलासा

 

- Advertisement -

More articles

Latest article