Monday, December 6, 2021

बस्ती में भव्य होगा खेल महाकुम्भ, केन्द्रीय मंत्री अमित शाह करेंगे शुभारंभ

Must read

- Advertisement -

बस्ती। स्पोर्ट्स स्टेडियम में शनिवार को सांसद खेल महाकुम्भ का शुभारंभ केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे। उनके आगमन की तैयारियां अंतिम चरण में है। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सांसद और स्थानीय प्रतिनिधि और संगठन के कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। खेल महाकुम्भ से युवाओं को जोड़ने के लिए कार्यक्रमों की कड़ी अनवरत जारी है। इसी क्रम में सोमवार को स्टेडियम में शहर के एक दर्जन निजी और सरकारी विद्यालयों के सैकड़ों बच्चे पहुंचे। बच्चों ने चित्रकला प्रतियोगिता में भाग लिया।

- Advertisement -

Amit shah jammu

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए वरिष्ठ भाजपा नेता रमाकांत पांडेय ने लोगों का आह्वान किया है। उन्होंने कहा है कि खेल महाकुंभ में सभी की भागीदारी आवश्यक है। श्री पांडेय ने कहा कि खेल से समाज का प्रत्येक व्यक्ति स्वस्थ रहेगा। स्वस्थ व्यक्ति से ही स्वस्थ समाज की कल्पना पूरी होगी। उन्होंने कहा कि खेल महाकुंभ से ही सभी के सेहत को बेहतर किया जा सकता है। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष महेश शुक्ला ने कार्यक्रम को लेकर मंथन किया है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को खेल महाकुंभ में सभी की भागीदारी पर विशेष जोर दिया है।

खेल महाकुंभ को लेकर सोमवार को सभी वॉलंटियर की अटल बिहारी वाजपेयी प्रेक्षागृह में समीक्षा बैठक हुई। बैठक में 13 नवम्बर को गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को रणनीति बनायी गयी। सांसद हरीश द्विवेदी ने बताया कि बस्ती आगमन पर गृहमंत्री का ऐतिहासिक स्वागत किया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह पूरा कार्यक्रम बस्ती के युवाओं को समर्पित है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि प्रतियोगिता में केवल बस्ती के ही खिलाड़ी भाग लेंगे। बस्ती के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर मिलेगा। इसी कड़ी में बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए चित्रकला प्रतियोगिता कराई जा रही है। संयोजक अनूप खरे एवं राम सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता का विषय ‘आजादी के हीरो रखा गया है।

ऐसे रहेगा गृह मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम

  • 3.10 पर पहुंचेंगे पुलिस लाइन हेलिपैड
  • 3.15 से 3.30 बजे तक स्टेडियम में खेल महाकुंभ का करेंगे शुभारम्भ
  • 3.40 से 4.25 बजे तक जनसभा को संबोधित करेंगे ।

यह भी पढ़ेंः-काशी से ही BJP तलाश रही जीत का मंत्र, अमित शाह की ऐसी है तैयारी

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article