Monday, December 6, 2021

आतंकियों, देशद्रोहियों की सरपरस्त है सपा,  BJP अध्यक्ष ने अखिलेश के बयान का दिया ऐसा जवाब  

Must read

- Advertisement -

लखनऊ। एक सभा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान के बाद सियासी तल्खी बढ़ गयी है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने सोमवार को कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव देशद्रोहियों और देश तोड़ने वालों के साथ खड़े हैं। भारत को अखंडता के सूत्र में बांधने वाले सरदार बल्लभ भाई पटेल से देश को तोड़ने वाले जिन्ना की तुलना देश व राष्ट्रीयता का अपमान है। यह बताता है कि सपा और उसके मुखिया देश द्रोहियों के साथ खड़े हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अखिलेश यादव के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

- Advertisement -

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा हमेशा से ही आंतकियों और देशद्रोहियों को सरपरस्त रही है। सपा मुखिया ने सत्ता में रहते हुए देश को असुरक्षित करने की साजिश करने वाले आंतकियों के मुकदमे वापस लेने का प्रयास किया था। उन्होंने कहा कि जिस आजम खां ने भारत माता के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया था वह सपा की आंखों के तारे हैं और सरकार में उन्हें हमेशा अहम पदों पर बनाए रखा गया था। उन्हांेने कहा कि सपा की मानसिकता उनके बयानों से समझी जा सकती है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिन्ना का समर्थन इस देश की एकता के लिए बलिदान होने वाले हर सेनानी, हर सैनिक और हर राष्ट्रभक्त का अपमान है। सपा व कुछ विपक्षी दलों को तुष्टीकरण की राजनीति के लिए देश व प्रदेश की सुरक्षा व गरिमा के साथ भी खिलवाड़ करने से गुरेज नहीं है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को यह नहीं भूलना नहीं चाहिए कि देश में मोदी जी व प्रदेश में योगी जी की अगुवाई में भाजपा सरकार है। इसमें देश तोड़ने की सोच रखने वाले, देशद्रोहियों, आंतकियों और उनके आकाओं के मंसूबे कुचल कर रख दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सपा के इस मानसिकता को सफल नहीं होने देंगे।

यह भी पढ़ेंः-जिन्ना से पटेल की तुलना ‘शर्मनाक‘, ‘तालिबानी मानसिकता‘ वाले बयान पर अखिलेश माफी मांगें : योगी

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article