Sunday, January 17, 2021

आप विधायक की खुली धमकी, योगी की मौत निश्चित, उतरवाऊंगा सबकी वर्दी!

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं और हाल ही में उनकी गिरफ्तारी हुई है. जिसके बाद कोर्ट ने सोमनाथ भारती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस बीच सोशल मीडिया पर आप विधायक के कई ऐसे विवादित वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें वह प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व पुलिस को धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं. धमकी देते हुए सोमनाथ भारती कहते हैं कि योगी की मौत निश्चित है. बता दें, आप विधायक दो दिवसीय यूपी दौरे पर आए थे रायबरेली में रुके थे. इस दौरान उन्हें प्रदेश के स्कूलों के साथ अस्पतालों पर भी विवादित बयान दिए. जिसके बाद काफी हंगामा मचा और उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. हालांकि इस दौरान आप विधायक पर स्याही फेंकी गई जिससे वो भड़क गए.

पुलिस की वर्दी उतरवाउंगा
जिस वक्त पुलिस ने सोमनाथ भारती को हिरासत में लिया उस समय सोमनाथ ने पुलिस को धमकी दी. सोमनाथ ने कहा, हम आपकी वर्दी उतरवाएंगे, ख्याल रखिएगा आप, पहचान रहां हू आपको, जो भी मेरे साथ बदतमीजी कर रहा है सबकी वर्दी उतरवाऊंगा. हट जाइए यहां से, हम बार-बार कह रहे हैं हट जाइए. हम कोई अनपढ़ मंत्री हैं जो हमारा रास्ता रोक रहे हैं.somnath bharti threat बता दें, सोमनाथ भारती को पुलिस ने कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस की मानें तो नफरत फैलाने और आपराधिक रूप से धमकी देने के आरोप में हिरासत में लिया गया था. हालांकि, सोमनाथ ने अपनी जुबान पर तब भी लगाम नहीं लगाया. जब उन पर स्याही फेंकी गई तो उन्होंने भड़कते हुए कहा कि योगी की मौत निश्चित है और उसको गिरफ्तार करिए, बोल दो योगी से ये सब करने से कुछ नहीं होने वाला.

डरी हुई है योगी सरकार
बता दें, सोमनाथ भारती को लेकर हुए विवाद और गिरफ्तारी के बाद आप पार्टी के मुखिया व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि योगी सरकार डरी हुई है. प्रदेश के स्कूलों की स्थिति खराब है. जिन विद्यालयों को दिखाने से आप शरमा रहे हैं उन विद्यालयों में करोड़ों बच्चों का भविष्य बर्बाद हो रहा है. बहरहाल ये पहली मर्तबा नहीं है जब सोमनाथ भारती के बयान पर इस तरह का विवाद खड़ा हुआ हो. इससे पहले भी सोमनाथ भारती कई आपत्तिजनक टिप्पणियां कर चुके हैं. एक बार तो उन्होंने एक निजी न्यूज चैनल की एंकर पर भद्दी टिप्पणी कर दी थी. जिस पर खूब हंगामा मचा था.

ये भी पढ़ेंः- यूपीः CM योगी को 24 घंटे में AK-47 से मारने की धमकी, अधिकारियों में मचा हड़कंप

Stay Connected

1,097,075FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles