जसवंतनगर में छलका शिवपाल का दर्द, बताया गठबंधन में सीटों के अधूरे वादे

0
1163
mulayam shivpal

इटावा। समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का चुनाव प्रचार के दौरान दर्द छलक आया। इटावा के जसवंतनगर सीट से सपा- पीएसपीएल के संयुक्त उम्मीदवार शिवपाल सिंह यादव चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि पार्टी नेताओं के लिए 100 सीटों की मांग की थी। गठबंधन के लिए सिर्फ एक सीट मिली। उन्होंने समर्थकों से कहा कि जब एक ही सीट मिली है तो जसवंतनगर सीट से जीत यूपी में सबसे बड़ी बनाकर ताकत का एहसास करा दो। उन्होंने इस दौरान कहा कि नेताजी ने सीटंे देने के लिए कहा था लेकिन ऐसा नहीं हो सका। ज्ञात हो कि शिवपाल यादव समाजवादी पार्टी के चुनाव चिह्न साइकिल चुनाव से जसवंतनगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। प्रचार के दौरान उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि हमने 100 सीटों की मांग की थी लेकिन मिली केवल एक ही है। अखिलेश का निर्णय था इसलिए मानना ही पड़ा। इस सीट की जीत को यूपी में सबसे बड़ी बना कर ताकत का एहसास करा दो।

Shivpal akhilesh

समर्थकों को टिकट देने का दिया था भरोसा

शिवपाल यादव ने कहा कि हमें भरोसा दिया गया था कि आपके समर्थक उम्मीदवारों को भी टिकट देंगे लेकिन किसी को भी टिकट नहीं दिया गया। हमने तो केवल 100 सीटों की मांग थी लेकिन नेता जी (मुलायम सिंह यादव) ने कहा था 200 लेना। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मैंने 65 सीटों की सूची अखिलेश को दी थी। दोबारा मैंने 45 नामों की सूची दी तो फिर कहा गया अभी भी ज्यादा है।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि फिर हमने जीतने वाले 35 प्रत्याशियों के नाम दिए, जिस पर बोला गया यह भी बहुत ज्यादा है। इसके बाद हमने कहा जिसे सही लगे उसे टिकट दे दें लेकिन अब मेरे खाते में केवल 1 ही सीट आई है। इस पर भी हमने सब्र कर लिया है। उन्होंने कहा गठबंधन और नेताजी को देखना है।

ये भी पढ़ेंः-शिवपाल सिंह यादव ने इस शर्त के साथ अखिलेश से बढ़ाया दोस्ती का हाथ, बीजेपी पर जमकर बोला हमला