BJP के सनसनीखेज दावे का शिवपाल ने किया जोरदार खंडन, हम साथ-साथ हैं…

0
76
Shivpal akhilesh

लखनऊ। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के साथ ही सियासी उबाल तेज हो गया है। इसी यूपी बीजेपी ज्वाइनिंग कमिटी के चेयरमैन डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेई ने दावा किया कि शिवपाल सिंह यादव भी भाजपा के संपर्क में हैं। इस बयान के साथ ही सपा में खलबली मच गयी। बयान की गंभीरता और सियासत को देखते हुए शिवपाल ने कराया जवाब दिया है। भाजपा के इस सनसनीखेज दावे का खुद शिवपाल यादव ने खंडन किया है। लक्ष्मीकांत बाजपेई के दावों पर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उनका बयान पूरी तरह से निराधार और गलत है। शिवपाल यादव कभी भाजपा में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि वह अखिलेश के नेतृत्व वाले समाजवादी पार्टी गठबंधन के ही साथ हैं और वह सपा छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं।

शिवपाल यादव ने लक्ष्मी कांत बाजपेयी के बयान को खंडन करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘लक्ष्मीकांत बाजपेई जी के इस दावे में कोई सच्चाई नहीं है कि मैं भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकता हूं। यह दावा पूर्णतया निराधार और तथ्यहीन है। मैं अखिलेश यादव के नेतृत्व वाले समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ हूं और अपने समर्थकों से आह्वान करता हूं कि प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड़ कर फेंक दें एवं प्रदेश में समाजवादी पार्टी के गठबंधन वाली सरकार बनाएं।

इस बीच शिवपाल ने कहा है कि मुझे अखिलेश यादव 10 सीट दे या एक भी सीट ना दें, मैं समाजवादी पार्टी के ही साथ हूं। अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने पर शिवपाल यादव ने कहा कि अपर्णा यादव को मुलायम सिंह यादव ने बहुत समझाया। मैंने भी नसीहत दी की पार्टी के लिए काम करो लेकिन पहले से ही उनका झुकाव भाजपा की तरफ था। ज्ञात हो कि मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव ने जिस तरह से भाजपा का दामन थामकर अखिलेश को झटका दिया है, ऐसे में शिवपाल को लेकर भाजपा के दावों से सनसनी फैल गई।

ये भी पढ़ेंः-अखिलेश ने अपर्णा को दी बधाई, नेताजी ने बहुत समझाया लेकिन