व्हाट्सएप के जरिए ऑन डिमांड चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

0
377

उत्तर प्रदेश(uttar Pradesh) यूपी के गौतमबुद्ध नगर(gautambuddh nagar) में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट(sex racket) का पर्दाफाश किया है. एंटी हयूमन ट्रेफिकिंग यूनिट(anti human trafficking) ने व्हाट्सएप के माध्यम से ऑन डिमांड देह व्यापार कराने वाले एक गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी अपने ग्राहकों को ऑन डिमांड लड़कियां मुहैया कराते थे, जहां भी ग्राहक लड़कियों को बुलाता था, ये वहां पर अपनी कार से लड़कियों को लेकर जाते थे. कई बार कैब से भी लड़कियों को भेजा जाता था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी व्हाट्सएप(whatsapp) और इंटरनेट(internet) के माध्यम से ऑनलाइन बुकिंग कर देह व्यापार का धंधा चला रहा था। यह लोग ग्राहकों से एडवांस में ऑनलाइन पेमेंट लेने के बाद ही उनके पास लड़कियों को भेजते थे। पुलिस ने आरोपी से एक कार सहित अन्य सामान बरामद किया है।

मायानगरी मुंबई में सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, मॉडल और अभिनेत्रियां भी हुई  गिरफ्तार! -

इस गिरोह का सरगना का नाम सलमान(salman) जो नोएडा के सेक्टर 71 के स्क्वायर मॉल के पास रहता है, यह शख्स उत्तर प्रदेश(uttar Pradesh) की औरैया का रहने वाला है। सलमान को थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सारथी ह़ोटल, सेक्टर-53 नोएडा के सामने से गिरफ्तार किया गया है। नोएडा के एसीपी-2 रजनीश वर्मा(Rajneesh verma) ने बताया कि ये गैंग इंटरनेट एंव व्हाट्सएप नम्बर के माध्यम से लोगों से बात करते हैं और डील होने के बाद ये लोग गाड़ी से लडकियों को होटल, घर, मकान पर पहुंचाते हैं एवं ग्राहको से मोटी रकम के तौर पर नकद पैसा वसूलते हैं। ग्राहक के हिसाब से 5,000 रुपये से लेकर 20,000 रुपये तक वसूली की जाती है।

गिरफ्तार आरोपी यूपी के औरैया का रहने वाला है

बता दें आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस खुद ग्राहक बनकर गई थी। ये गिरोह व्हाट्सएप पर ही ऑन डिमांड युवतियों के फोटो ग्राहकों को भेजते हैं। पसंद आने और सब बात हो जाने पर आरोपी अपनी कार से लड़की को ग्राहक के घर या होटल के कमरों तक पहुंचाते हैं। आरोपी सलमान(salman) के खिलाफ पहले से ही विभिन्न थानों में 10 से भी ज्यादा केस दर्ज हैं।

Spas, night clubs offering sexual services turning Gurgaon into Delhi's  Bangkok - Mail Today News

वहीं पुलिस ने आरोपियों के पास 4 लड़कियां भी बरामद की हैं। इसमें दो पश्चिम बंगाल की, गाजियाबाद और दिल्ली की एक-एक लड़की शामिल है। पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि आरोपी इनसे जबरन देह व्यापार करवा रहे थे। पुलिस आरोपियों के गिरोह में शामिल अन्य युवतियों को भी छुड़ाने का प्रयास कर रही है।

इसे भी पढ़ें-दुर्गा पूजा के पंडाल में चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक युवक की मौत, दो किशोरियां घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here