लखीमपुर खीरी: घर में पुलिस ने मारा छापा, हुआ बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा

311

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है, बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस को कोतवाली इलाके के मोहल्ला गंगोत्रीनगर के एक घर में देह व्यापार संचालित की सूचना मिली थी, जिसको संज्ञान में लेते हुए सीओ सिटी संजय नाथ तिवारी ने अपनी टीम के साथ देर रात घर पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस की आंखे भी चौंधिया गई। दरअसल घर में कई सालों से एक महिला सेक्ट रैकेट का धंधा करा रही थी। पुलिस ने छापेमारी के समय 5 पुरूष और पांच महिलाओं को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया, पुलिस सभी को कोतवाली ले आई, इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस पकड़ी गईं महिलाएं और पुरुष के बीच क्या संबंध हैं, पड़ताल कर रही है। सीओ सिटी संजय नाथ तिवारी ने बताया कि मोहल्ला गंगोत्रीनगर निवासी एक महिला अपने मकान में काफी समय से सेक्स रैकेट चला रही थी। कई दफा ग्रामीणों

ने इसकी सूचना दी लेकिन हर बार पुलिस आने से पहले सब भाग जाते थे। लेकिन मंगलवार देर रात सूचना मिली कि कुछ लोग घर में दाखिल हुए हैं, उनमें महिलाएं और पुरूष दोनों थे।

जैसे ही पुलिस फोर्स घर पर पहुंची तो घर में भगदड़ मच गई। पुलिस ने मौके से पांच महिलाओं व पांच पुरुषों को पकड़ लिया। सीओ ने बताया कि पकड़ी गई पांच महिलाओं में कुछ ग्रामीण क्षेत्रों से बुलाई गई थीं। वहीं पांचों पुरुष शहर के रहने वाले हैं।

सीओ सिटी ने बताया कि पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। सेक्स रैकेट के तार कहां तक जुड़े हैं इसकी जांच पड़ताल को आगे बढ़ाया गया है। वहीं पुलिस छापेमारी में पकड़ी गईं महिलाएं और पुरुष पर सख्त कार्यवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:-UP: कोरोना खौफ के बीच सजी थी हुक्का बार की महफिल, पुलिस रेड में पकड़े गए 50 से ज्यादा कपल