BJP के वरिष्ठ नेता रमाकान्त ने बनायी चुनावी रणनीति, कप्तानगंज में पार्टी को दी मजबूती

0
103
ramakant panday

बस्ती। विधानसभा चुनाव तैयारियां तेज हो गयी हैं। भारतीय जनता पार्टी में पहले और दूसरे चरण के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा के साथ सियासी हलचल बढ़ गयी हैं। इसी क्रम में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रमाकान्त पाण्डेय ने पत्रकारों को सम्बोधित किया। उन्होंने बीजेपी की चुनावी तैयारियों से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि कप्तानंगज विधानसभा में चुनाव की तैयारी क्रमशः आगे बढ़ रही है। सत्ता पक्ष बीजेपी पूरी तैयारी के साथ मैदान में आ चुकी है।

ramakant panday

श्री पाण्डेय ने विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है, इसलिए आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया। उन्होंने भाजपा में मची भगदड़ और दलबदलुओं के बारे में कहा कि इससे पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा। पार्टी अपने कार्यकर्ता और उम्मीदवार पर भरोसा करती है। बीजेपी के श्री पाण्डेय ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान गुमराह करने वाली ताकतों से सावधान रहना होगा। गुमराह करने वाली ताकतें मतदाताओें को विचलित कर सकती हैं। उन्होंने इस दौरान केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं की बारे में अवगत कराया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी की तारीफ किया।

बुढौवा ग्राम पंचायत में सम्मान समारोह

कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र में सियासी हलचल, राजनीतिक सम्पर्क तेज हो गया। मिलने-मिलाने के दौर की शुरूआत सम्मान समारोह से हुई। बस्ती के कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र के बुढौवा ग्राम पंचायत में सम्मान समारोह आयोजित हुआ। मंडल भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक हुई। बैठक में चुनाव को लेकर रणनीति बनायी गयी। उपस्थिति वक्ताओं ने चुनाव को लेकर अपना पक्ष रखा। इस अवसर पर अरशद, विहार प्रवास से आये विधायक अवधेश प्रताप सिंह, भाजपा के मंडल अध्यक्ष विजय गुप्ता, जिला प्रवासी राजेन्द्र मंडल, कप्तानगंज विधानसभा विस्तारक पुनीत यादव, विधानसभा प्रवासी सुमित श्रीवास्तव, अल्पसंख्यक मोर्चा के मंडल पदाधिकारी एवं सभी कार्यकर्ताओ को अगंवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ेंः-जन विश्वास यात्रा का बस्ती, कप्तानगंज में हुआ भव्य स्वागत, रमाकान्त पाण्डेय ने झोंकी ताकत