Wednesday, December 8, 2021

गैंगरेप पीड़िता के लिए मांगा न्याय, अखिलेश यादव और आप सांसद संजय सिंह ने BJP पर साधा निशाना

Must read

- Advertisement -

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में चलती कार में युवती से गैंगरेप का मामला बढ़ता जा रहा है। मथुरा पुलिस की लापरवाही से युवती ने खौफनाक कदम उठा लिया है। गैंगरेप पीड़िता ने घटना से आहत होकर जहर खा लिया है। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी गैंगरेप की पीड़िता का बयान लेने पहुंचे थे। पीड़िता के साथ पुलिस की लापरवाही पर परिजनों में आक्रोश है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट करके योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला किया है। अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि उत्तर प्रदेश में पुलिस भर्ती की परीक्षा देकर लौट रही एक युवती के साथ गैंगरेप व उस पीड़िता के जहर खाने की खबर बेहद दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय है। संवेदनहीन भाजपा सरकार बताए कि इस अपराध के दोषियों का एनकाउंटर कब होगा? उप्र में कानून-व्यवस्था ही सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हो गई है।

- Advertisement -

कार में दुराचार करने के आरोपी को पुलिस ने कार सहित किया गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है। रेप का आरोपी इंडियन आर्मी का जवान है जिसकी तैनाती लद्दाख में है। ज्ञात हो कि मथुरा के कोसीकलां इलाके के नेशनल हाइवे-19 पर मंगलवार को चलती कार में युवती से तीन लोगों ने गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद युवती को हाईवे के किनारे कार से फेंककर फरार हो गए थे। युवती के भाई ने पुलिस को घटना की जानकारी दी है। तहरीर के बाद जांच शुरू हो गई और मामले को गैंगरेप की जगह रेप में बदल दिया गया। इसी पर योगी सरकार की पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

आप सांसद संजय सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि आपने तो कहा था “यूपी में रात 12 बजे भी लड़कियां गहने पहनकर घूम सकती है” देखिये पुलिस की परीक्षा देने गई एक बेटी के साथ गैंगरेप हुआ है। न्याय नहीं मिला तो उसने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की। आज ये हाल है यूपी में बेटियों की सुरक्षा का।

आरोपियों की तलाश

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम बनाई गई हैं। टीम कई इलाकों में दबिश दे रही है साथ ही आरोपियों के हुलिए और गाड़ी के आधार पर भी उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः-चलती कार में गैंगरेप की पीड़िता ने खाया जहर, मथुरा पुलिस से नाराजगी पर उठाया खौफनाक कदम

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article