Monday, December 6, 2021

गोलगप्पे खाने पर दूसरी कक्षा के छात्र को बालकनी से लटका दिया उलटा, प्रिंसिपल का जुल्म वायरल

Must read

- Advertisement -

मिर्जापुर। मिर्जापुर के अहरौरा में स्थित एक निजी स्कूल में शिक्षक का क्रूर चेहरा सामने आया है जिससे विद्यार्थियों में दहशत फैल गयी है। यहां पर एक दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे की एक छोटी सी शरारत पर स्कूल के प्रबंधक व प्रिंसिपल का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने बच्चे को बालकनी से उल्टा लटका दिया और काफी देर तक बच्चे को ऐसे ही रखा। इस दौरान किसी ने फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो बाद में वायरल हो गया। इस फोटो का सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कम्प मच गया।

- Advertisement -

प्रिंसिपल द्वारा बच्चे को बालकनी से उल्टे लटकाये जाने का मामला अहरौरा के सद्भावना स्कूल का है। जिस बच्चे को ये तालिबानी सजा दी गई है उसका नाम सोनू यादव है। सोनू की उम्र महज 7 साल है। उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि वो स्कूल के बीच में बाहर गोलगप्पे खाने के लिए चला गया था। स्कूल के बीच में बाहर जाने पर प्रधानाचार्य मनोज विश्वकर्मा काफी नाराज हो गये। इस पूरी घटना का वीडिया और फोटो जब वायरल हुए तो प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मच गया। डीएम के निर्देश पर रात में ही छात्र के पिता की तरहीर पर प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सहमा हुआ है सोनू

सोनू के पिता रंजीत यादव ने बताया कि स्कूल से वापस आने के बाद सोनू किसी को कुछ भी नहीं बोला और बस रोता रहा। काफी पूछने पर उसने घटना के बारे में बताया। इसी दौरान उसके साथ हुए जुल्म का वीडियो और फोटो भी इंटरनेट पर वायरल हो गए। सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद प्रधानाचार्य की जुल्म का पता चला। इसके बाद से ही सोनू चुप है और बुरी तरह से डर गया है।

अब सफाई भी दी तो

इस पूरी वारदात के तूल पकड़ने के बाद मनोज विश्वकर्मा भी सफाई देता दिखा। इस संबंध में उससे पूछे जाने पर उसने कहा कि जान बूझकर ऐसा नहीं किया है। गलती से बच्चे को बरामदे से लटका दिया था। इस बात को लेकर बच्चे के अभिभावकों से माफी भी मांग ली है। वहीं मामले में बीएसएस का कहना है कि प्रकरण संज्ञान में आया है। इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी. ये एक गंभीर मामला है और पिता की तहरीर पर मामला भी दर्ज किया गया है। अब आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंःबंगाल में ‘खेला होबे‘ हुआ था तो UP में ‘खदेड़ा होबे‘…अखिलेश के साथ राजभर ने मंच से कही ये बात

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article