प्रियंका गांधी के साथ UP पुलिस की बदसलूकी देख भड़के संजय राउत, योगी सरकार को लगाई फटकार

33
priyanka

उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड में जमकर राजनीति हो रही है। एक तरफ सोशल मीडिया पर हजारों-लाखों लोग आरोपियो के खिलाफ सख्त सजा की मांग कर रहे है तो वहीं, विपक्षी पार्टियां इस घटना पर लगातार बयानबाजी कर रही है लेकिन शनिवार को इस राजनीति घमासान के बीच कुछ ऐसा हुआ। जिससे विपक्ष योगी सरकार पर एक बार फिर भड़क गया है। दरअसल शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। लेकिन इससे पहले डीएनडी पर प्रियंका गांधी को रोकने के लिए पुलिसकर्मी ने उनका गिरेबान पकड़ने का प्रयास किया। इस घटना पर पूरा विपक्ष योगी सरकार की निंदा कर रहा है। वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने भी इस घटना पर यूपी पुलिस और योगी सरकार की निंदा की है।

शनिवार को इस घटना पर संजय राउत ने एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में संजय राउत ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। संजय राउत ने लिखा, ‘क्या योगीजी के राज में महिला पुलिस नहीं है?’ इस ट्वीट में संजय राउत ने प्रियंका गांधी की तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर में प्रियंका गांधी पुलिसकर्मियों का सामना कर रही थी लेकिन एक पुलिसकर्मी ने प्रियंका गांधी के गिरबान को पकड़ा हुआ है। ये तस्वीर तब की बताई जा रही है जब प्रियंका गांधी, राहुल गांधी के साथ हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलने जा रही थी। इस दौरान प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के साथ भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भी थे लेकिन इन सभी लोगों को पुलिस द्वारा रोका जा रहा था।

बता दें कि हाथरस के कथित सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की मंगलवार को दिल्ली की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना के बाद यूपी पुलिस और प्रशासन की ऐसी तस्वीर सामने आई। जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। जहां एक तरफ यूपी पुलिस ने रातों-रात मृतक युवती के शव को जला दिया। तो वहीं, प्रशासन ने भी गांव की सीमा को सील कर दिया। जिस वजह से मीडिया से लेकर नेता का पीड़ित परिवार से मिलने पर रोक थी लेकिन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत समेत तमाम कांग्रेसी लगातार पीड़ित परिवार से मिलने की कोशिश करते है। इस दौरान राहुल गांधी के साथ भी पुलिस के व्यवहार की निंदा की गई। जिस पर भी सरकार की जमकर निंदा हुई।