Homeउत्तर प्रदेशसाक्षी मिश्रा का पति सलाखों के पीछे, शराब के नशे में किया...

साक्षी मिश्रा का पति सलाखों के पीछे, शराब के नशे में किया ये काम, गंभीर धाराओं में केस दर्ज

- Advertisement -

देश में इन दिनों कोरोना महामारी का दौर अपने चरम पर हैं, इस वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई हैं. हालांकि केंद्र सरकार ने इस बार लॉकडाउन की कड़ी राज्य सरकारों के हाथों में थमा दी है. चूंकि राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते केस सरकार के लिए एक चिंता का विषय बना हुआ है, हालांकि केंद्र सरकार सभी राज्यों का फीडबैक लेने के बाद लॉकडाउन के अगले चरण पर कोई कदम उठा सकती है. बहरहाल इस बीच यूपी के बरेली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा से प्रेम विवाह करने के बाद सुर्खियों में आए अजितेश की गुंडई का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल अजितेश पर आरोप है कि उसने अपने साथी के साथ एक युवक की महज इसलिए पिटाई कर दी कि उसने बाइक से उसकी एसयूवी को ओवरटेक किया था. आरोप है कि अजितेश ने पिटाई करके उसका मोबाइल छीन लिया, उसको जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद प्रेमनगर थाना पुलिस ने शिकायतकर्ता की तहरीर पर गुंडागर्दी करने वाले अजितेश सहित 2 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:-कोरोना मरीजों के सैंपल ले भागा बंदर, अस्पताल प्रशासन में मची अफरा-तफरी, VIDEO वायरल

शिकायतकर्ता दीपांशु का कहना है कि वह रात को मेडिकल से दवा लेकर अपने घर जा रहा था. इस बीच धीमी गति से जा रही एक्सयूवी गाड़ी को उसने ओवरटेक किया तो इतने में एक्सयूवी पर सवार अजितेश और वैभव गंगवार ने उसको रोक लिया. उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच की और मारपीट की.

आरोप है कि अजितेश उस समय शराब के नशे में था. पिटाई से दीपांशु के गंभीर चोट आई हैं. अजितेश की गुंडई मोबाइल में भी रिकॉर्ड हुई. वहीं, अजितेश खुद को बेकसूर बता रहा है. गौरतलब है कि अजितेश की गुंडई का यह कोई पहला मामला नहीं है. विधायक की बेटी से प्रेम विवाह करने के बाद कोर्ट से उसे प्रोटेक्शन भी मिली है.

प्रेमनगर इंस्पेक्टर बलबीर सिंह ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर अजितेश पर लूट, तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. आए दिन अजितेश की गुंडई के मामले आते रहते हैं. पुलिस में इसके खिलाफ और भी मामले दर्ज हैं. उधर, अजितेश पूरे मामले के पीछे विधायक का हाथ होने का आरोप लगा रहा है. वह इसे साजिश कह रहा है.

मालूम हो कि बरेली के प्रेमनगर थाने में अजितेश अब सलाखों के पीछे खड़ा है. अजितेश ने बीती रात सड़क पर दीपांशु नाम के युवक को बेरहमी से पीटा, जिससे उसको गंभीर चोट भी आईं. अजितेश ने कुछ समय पहले पहले बीजेपी विधायक की पुत्री के साथ प्रेम विवाह किया था, जिसके बाद अजितेश मीडिया की सुर्खियों में आ गया था.

ये भी पढ़ें:-देश में 35 हजार के पार पहुंचा कोरोना का आंकड़ा, इन राज्यों पर पड़ा सबसे ज्यादा प्रभाव

- Advertisement -