समाजवादी पार्टी में शामिल होगी साक्षी मिश्रा, अखिलेश यादव से मुलाकात के लिए मांगा वक्त

549
akhilesh and sakshi

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा चर्चाओं में रहती है। आए दिन उनसे जुड़ी खबर आती रहती है लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि साक्षी मिश्रा भी राजनीति में उतरने की तैयारी कर रही है लेकिन खास बात ये है कि साक्षी अपने पिता राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) उर्फ पप्पू भरतौल की तरह बीजेपी का दामन नहीं थामेगी। बल्कि वह समाजवादी पार्टी का दामन थाम सकती है। दरअसल साक्षी मिश्रा ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करने का वक्त मांगा है। साक्षी मिश्रा का कहना है कि इस मुलाकात में वह अखिलेश यादव से पार्टी में काम करने की बात कर सकती है।

साक्षी मिश्रा ने कहा कि समाजवादी पार्टी की कार्यशैली और युवाओं के लोकप्रिय नेता अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री काल में विकास की लहर देखने को मिली। यही कारण है कि सपा सरकार में उत्तर प्रदेश को अलग पहचान दी है। साक्षी मिश्रा ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने जातिवाद को बढ़ाना नहीं दिया और सबको साथ लेकर एक विकास की लहर चलाई। इस दौरान युवाओं को अनेक प्रकार के रोजगार मिले। इसके आगे साक्षी मिश्रा ने कहा, ‘इससे प्रभावित होकर समाजवादी पार्टी ज्वाइन करना चाहती हूं। इसके लिए मैंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने का वक्त मांगा। जैसे ही वक्त मिलता है वो लखनऊ में आकर सपा का सदस्यता ले लेगी।’

बता दें कि 9 अगस्त को साक्षी मिश्रा ने बेटे को जन्म दिया है। गौरतलब है कि साक्षी मिश्रा तब सुर्खियों में आई थी जब वह अचानक अपने पिता के घर से चली गई थी। इसके बाद साक्षी मिश्रा की दो वीडियो सामने आई थी। जिमसें साक्षी ने अजितेश से लव मैरिज करने की बात कही थी। इस दौरान साक्षी ने अपने पति और भाई पर कई तरह के आरोप लगाए थे। साक्षी ने अपने पिता राजेश मिश्रा और भाई विक्की भरतौल से जान का खतरा बताया था। जिसके बाद देश भर में एक बहस शुरू हो गई थी।

ये भी पढ़ें:-2022 से पहले अखिलेश और शिवपाल एक मंच पर होंगे? भतीजे के बाद चाचा ने भी दिए ये संकेत