vijay mishra

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती ने आत्मदाह करने की चेतावनी दी है। इस चेतावनी के बाद विधायक के खिलाफ हड़कम्प की स्थिति पैदा हो गयी। बृहस्पतिवार देर रात पीड़िता ने वीडियो जारी विजय मिश्रा, उनके गुर्गों और पुलिस से परिवार का उत्पीड़न कराने तथा भाई को रेप के फर्जी मामले में फंसाने का आरोप लगाया। दुष्कर्म पीड़िता ने विधायक पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा है कि विधायक के गुर्गे लगातार उसे और उसके परिवार को टॉर्चर कर रहे हैं। फोन पर धमकी दे रहे हैं। पीड़िता का वीडियो सामने आने के बाद से राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। एक वीडियो शूट कर युवती ने आरोप लगाया कि विधायक विजय मिश्र ने न सिर्फ उसके साथ दुष्कर्म किया बल्कि सामूहिक दुष्कर्म भी कराया। वीडियो में कहा कि वह 19 अगस्त को यह वीडियो शूट कर रही है। उसने आरोप लगाया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने के कई महीने बीत जाने के बाद भी उसे इंसाफ नहीं मिला।

पीड़िता ने जिन्दगी के लिए खतरा भी बताया। युवती ने कहा कि मुझे विजय मिश्र ने कहा था कि मैं बाहुबली हूं। मैंने कई लोगों के ऊपर फर्जी केस कराये हैं। यदि तुम मेरा नाम लोगी तो मैं तुम्हें जान से मरवा दूंगा। विजय मिश्रा ने धमकी दिया कि तुम्हारे परिवारवालों को जान से मरवा दूंगा। जब विजय मिश्र जेल गए तब मुझमें हिम्मत आई कि मुझे कानून इंसाफ देगा। तब अपने ऊपर हुए दुष्कर्म के बारे में मैंने भदोही जिले में शिकायत दर्ज कराई। लेकिन आज तक चार्जशीट दाखिल नहीं हुई। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसकी बात सुनी नहीं जा रही है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि मेरे परिवार को लगातार टार्चर किया जा रहा है। अपने गुर्गो के माध्यम से उसका उत्पीड़न कराया जा रहा है। युवती ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा कि उसे जल्द न्याय न मिला तो वह आत्मदाह कर लेगी। पीड़िता के आत्मदाह की धमकी पर पुलिस -प्रशासन में तेजी आ गयी है।

ज्ञात हो कि रिश्तेदार का फर्म और घर कब्जा करने के मामले में विधायक विजय मिश्र पर जुलाई 2020 में मुकदमा दर्ज हुआ था। अगस्त में विजय मिश्र के खिलाफ वाराणसी की युवती ने गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया था। 14 अगस्त 2020 को विधायक को गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद से ही विधायक विजय मिश्र आगरा जेल में बंद हैं। इस दौरान एक नया मामला आने के बाद उनकी मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

यह भी पढ़ेंः-बाहुबली विधायक की बढ़ी मुश्किलें, अवैध संपत्तियों को लेकर सरकार के निशाने पर विजय मिश्रा