Categories
उत्तर प्रदेश बस्ती

कड़ाके की ठंड में बूथ अध्यक्षों के बीच पहुंचे रमाकांत, कम्बल और अंगवस्त्र से सम्मान कर रिश्तों को दी मजबूती

बस्ती। कड़ाके ठंड में अपनों का सहारा बनना ही रिश्तों की मजबूती है। जी हां, शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रमाकांत पाण्डेय अपने साथियों के साथ बनकटा गांव में पहुंच कर रिश्तों की डोर को और मजबूत किया। उन्होंने जब बूथ अध्यक्षों को कम्बल के साथ अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया तो भाजपा परिवार में अपनापन छलक आया। सम्मान समारोह के दौरान रमाकांत पाण्डेय ने कहा कि कार्यकताओं से ही भारतीय जनता पार्टी का परिवार है। कार्यकर्ता पार्टी की सबसे पहली और प्रमुख इकाई हैं। उन्होंने कहा कि हम सब एक लोकतांत्रिक पार्टी, परिवार के लिए काम कर रहे हैं। कार्यकर्ता का काम अपने सहयोग और समर्पण से पार्टी को मजबूत करना है। श्री पांडेय ने कहा कि पार्टी की मजबूती कार्यकर्ता है और कार्यकर्ता की मजबूती पार्टी से है।

 ramakant panday bankut

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव अब करीब है। आचार संहिता जल्द ही जारी होने वाली है। हम सभी को किसी भी राजनीतिक दल, विपक्षी के प्रलोभन में नहीं आना है। उन्होंने कहा कि चुनाव करीब आते ही विपक्षी दल कार्यकर्ताओं में सेंधमारी करने लगते हैं। ऐसे में विपक्षी की साजिशों से सावधान रहना है। श्री पांडेय ने कार्यकर्ताओं को राज्य और केन्द्र सरकार की योजनाओं से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि वर्तमान में उत्तर प्रदेश में तेजी से विकास कर रह है। जितना विकास इस साढ़े चार वर्षों में हुआ है, उतना कभी नहीं हुआ है। योगी आदित्यनाथ की सरकार देश में कानून का राज स्थापित करने में सफल रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं को जनता के बीच बताना, जानकारी देना हमारी जिम्मेदारी है। योजनाओं की जानकारी से ही उपभोक्ता को लाभ मिल पायेगा।

कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र के बनकटा गांव में आयोजित कार्यक्रम को नेतृत्व सत्यराम मिश्रा ने कहा कि जब गांव में पार्टी के लोग हमारे लिये आते हैं तो अपनापन दिख जाता है। कम्बल वितरण के दौरान सम्मानित होने वालों में मुकेश, राम किशोर मिश्रा, प्रदीप कुमार मिश्रा, आकाश मिश्रा, रामकृष्ण सिंह, राम दुलार गौड़, संतोष कुमार, विमलेश त्रिपाठी, मोनू मिश्रा, अभिषेक मिश्रा, मुकेश कुमार, अश्वनी मिश्रा, परमहंस मिश्रा आदि रहे।

 ramakant panday ramapurwa

रामवापुर में हुआ भव्य स्वागत

इससे पहले ग्राम रामवापुर में श्री रामवृक्ष निषाद ने भाजपा नेता रमाकांत पाण्डेय का भव्य स्वागत का किया। स्वागत के दौरान अंबिका प्रसाद मिश्र, सौरभ मिश्रा, सुरेंद्र कुमार यादव, अंकित यादव, राजु पाल, सुनील कुमार आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ेंः-रमाकांत पांडेय ने जब अंगवस्त्र ओढ़ा कर बूथ अध्यक्षों का किया सम्मान तो समारोह में दिखा अपनापन