कोरोना महामारी के दौरान शादी-समारोहों में कोविड नियमों का उल्लंघन बार बार किया जा रहा है. यहां बार बालाओं के डांस पर रोक के लगाने के बाद भी लगातार लोग कानून तोड़ रहे हैं. ऐसे में अब एक समाजवादी नेता का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं. लॉकडाउन के समय बीती रात अपने साले की शादी में सपा नेता ने बारात वधू पक्ष के घर में स्‍टेज पर बार बालाओं के साथ जमकर अश्‍लील डांस किया. इसी दौरान कुछ युवकों के कमेंट से गुस्साए सपा नेता स्टेज से नीचे उतर कर उनसे मारपीट करने लगे. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले को संभाला और अब मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

नेता ने किया बार बालाओं के साथ अश्लील डांस

बता दें कि ये मामला गोरखपुर के पीपीगंज थानाक्षेत्र जंगल अगही गांव के भरवल टोला का है, जहां के रहने वाले सपा नेता शैलेन्‍द्र यादव ने अपने साले की शादी में बहुत अभद्रता दिखाई. उसने स्‍टेज पर बार बालाओं के साथ डांस किया और इसका वीडियो 3 मई की सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपा नेता स्‍टेज पर तीन से चार बार बालाओं के साथ अश्‍लील डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि यूपी में इस कोरोना महामारी के दौरान घर के समारोह में बार बालाओं के डांस पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगायी गयी है. इसके बाद भी शादी समारोह में बार बालाओं के अश्‍लील डांस का लड़की वालों की तरफ से किया गया. सपा नेता शैलेन्‍द्र यादव की पत्‍नी रेनू यादव वार्ड नंबर 17 से जिला पंचायत सदस्‍य भी हैं.

सोशल डिस्‍टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

2 जून को शैलेन्‍द्र यादव के साले की बारात उसी के गांव जंगल अगही के भरवल टोला से कैम्पियरगंज के बैजनाथपुर गुलरिया गांव तक गई थी. वहां पर लड़की वालों ने स्‍टेज पर आर्केस्‍ट्रा का आयोजन किया था. इसी के साथ स्‍टेज पर चार बार बालाएं अश्‍लील डांस भी कर रही थी. वहां पहुंचते ही सपा नेता भी स्‍टेज पर बालाओं के साथ अश्‍लील डांस करने लगे. मुख्य बात ये हैं कि जनता का प्रतिनिधित्व करने वाले नेता के घर में शादी हुई वो भी सभी सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियमों को ताक पर रखते हुए. शादी में ना ही किसी के चेहरे पर मास्‍क दिख रहा था और ना ही कोई सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन किया. स्टेज पर डांस के समय राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के गुणगान का गाना बजाया गया.

अब दर्ज होगा मुकदमा

इस मामले को गोरखपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने संज्ञान में लेते हुए कहा कि थाना कैम्पियरगंज क्षेत्र में एक शादी समारोह में कुछ लोगों ने अश्‍लील डांस किया, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. इस मामले में त‍थ्‍यों के आधार पर डांस का आयोजन करने वालों के साथ साथ जो वहां पर डांस करने वाले लोगों के खिलाफ भी कोविड-19 के उल्‍लंघन करने का मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है.

ये भी पढ़ें:-कुमार विश्वास ने BJP नेताओं पर कसा तंज, कुत्तों से कर दी तुलना, वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here