killer

गाजियाबाद(Ghaziabad) में एक चौका देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक लालची पति ने अपने ही बेटे और पत्नी को मारने के लिए सीरियल किलर को सुपारी दे ड़ाली। जब वो सीरियल किलर(Serial killer) मां बेटे को मारने के लिए पहुंचा , तो 4 साल के इस छोटे से बेटे को देख कर वो पीछे हट गया। बच्चे की मासूमियत ने किलर के दिल को ऐसा निचोड़ा की वो सीधे महिला के पास जाकर अपना जुर्म कबूल लिया और उसके पति की सारी सच्चाई भी बता दी। ये घटना गाजियाबाद के महिंद्रा एंक्लेव की है, जहां लालच में आकर पति ने अपनी पत्नी और बेटे को मारने की सुपारी दे डाली।

इसे भी पढ़ें-पति ने सरेआम पत्नी को दी ये सजा, दर्शक बने रहे लोग, बनाए वीडियो

क्या था परिवार को मारने के कारण

ये घटना गाजियाबाद की है  महिंद्रा एंक्लेव सोसाइटी का रहने वाला अजय यादव अपनी ही पत्नी और बेटे की हत्या करना चाहता था, इसका कारण था कि वो बीमा क्लेम करना चाहता था। मूलरूप से अजय यादव थाना सरायमीर जन, जिला आजमगढ़ के गांव नंदाव का निवासी है। उसको कविनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अजय के साथी रामप्रकाश निवासी विजयनगर बागू को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। किलर गजराज से अजय को रामप्रकाश ने ही मिलवाया था।

पुलिस का कहना है कि अजय एक तीर से दो निशाने साध रहा था। पहली की उसको  पत्नी राखी व चार साल के बेटे की हत्या से बीमा के लिए क्लेम कर सकता है। इसके अलावा वो अपने पत्नी-बेटे को रास्ते से इसलिए भी हटाना चाहता था क्योंकि वह किसी अन्य महिला को पसंद करता  था। बता दें कि अजय मूलरूप से आजमगढ़ का है और वो एक दवा कंपनी में एमआर हैं। राखी ने करीब साढ़े पांच साल पहले अजय से लव मैरिज की थी। शादी के बाद दोनों अच्छे से जीवन बिता रहे थे, लेकिन बीते एक साल से दोनों में विवाद शुरू हो गया।

पत्नी ने कही ये बात

पूछताछ में पत्नी राखी ने बताया कि बीते 25 फरवरी को गजराज नाम का एक आदमी उनके घर आया। उसने बताया कि अजय ने उनकी व उनके बेटे की हत्या की सुपारी उसे दी है, लेकिन मासूम बच्चे की शक्ल देख कर उसे दया आ गई ।

राखी को आदमी की बात पर भरोसा नहीं हुआ तो किलर गजराज ने सबूत के तौर पर वीडियो दिखाई, जिसमें अजय, गजराज से कह रहा है कि पत्नी-बेटे को गोली मत मारना, ये घटना एक्सीडेंट लगनी चाहिए, जिससे बीमा क्लेम मिल सके। पति की सच्चाई जानकर पत्नी राखी स्तब्ध रह गई है और इस पर कड़ा एक्शन लिया। राखी ने कविनगर थाने में केस दर्ज कराया था।

इसे भी पढ़ें-खौफ : बदले हालात, कोरोना के कारण फिर लगने लगा स्कूल, कॉलेज और कोचिंग सेंटरों पर ताला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here