Priyanka Mishra

बंदूक लेकर वीडियो बनाने वाली युपी पुलिस की पूर्व कॉन्स्टेबल प्रियंका मिश्रा (Priyanka Mishra) बीते दिनों काफी चर्चा में रही हैं. बता दें कि बीते दिनों प्रियंका ने एक यूपी की रंगबाजी वाला वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद उसको काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. वीडियो वायरल होने के बाद उसको लाइन हाजिर कर दिया गया, लेकिन लोगों ने उसको ट्रोल करना शुरु कर दिया. भयंकर ट्रोलिंग से परेशान प्रियंका ने फैसला कर लिया कि वो अपनी नौकरी से रिजाइन किया था. उसके इस्तीफे को बीते दिनों मंजूर कर लिया गया है.

वेब सीरीज में मिला मौका

अब ऐसी खबर आ रही है कि प्रियंका मिश्रा (Priyanka Mishra) को एक वेब सीरीज (Priyanka Mishra Web series) का ऑफर मिला है. इस सीरीज में काम करने का मौका प्रियंका मिश्रारिवॉल्वर लहराकर viral हुई महिला सिपाही Priyanka Mishra का इस्तीफा मंजूर हुआ (Priyanka Mishra) को मिल रहा है, लेकिन प्रियंका ने कहा है कि सोच-समझकर ही किसी वेब सीरीज में काम करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से, प्रियंका ने एक बातचीत के दौरान बोला किपुलिस की ड्यूटी से 'छुट्टी'! रिवॉल्वर के साथ वीडियो बनाने वाली महिला सिपाही का इस्तीफा मंजूर, सुर्खियों में आईं तो इंस्‍टाग्राम पर बढ़े ... उन्हें अगर मॉडलिंग और एक्टिंग के अच्छे ऑफर मिलते हैं, तो वे इस पेशे में आना पसंद बिलकुल चाहेंगी. उन्होंने वेब सीरीज से जुड़ी कोई अन्य जानकारी अभी तक नहीं दी है.

प्रियंका ने बातचीत के दौरान यह भी बोला कि वे ट्रोलिंग की वजह से बहुत डिप्रेस हो गई थीं. इसीलिए उन्होंने वीआरएस (स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति) के लिए अर्जी भी दे दी थी, लेकिन अब प्रियंका को अपनेमहिला पुलिसकर्मी को 'रंगबाजी' पड़ी भारी, नौकरी से दिया इस्तीफा, बोली- "प्लीज मुझे ट्रोल ना करें" - Hindi News, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार ... इस फैसले पर दुख हो रहा है. प्रियंका ने बस शौक के लिए ये वीडियो बनाया था, लेकिन इस पर मिले रिएक्शन के कारण उनको नौकरी छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा था. लोग उन्हें अपराधी भी बोलपुलिस की नौकरी जाने के बाद Priyanka Mishra ने कही ये बात, रिवॉल्वर के साथ बनाया था रंगबाजी का Video | Former constable Priyanka Mishra reaction after losing her police job - रहे थे. उन पर तरह-तरह के सवाल उठा रहे थे, जिसे प्रियंका सहन कर नहीं पाई थीं और इस्तीफा दे दिया था. ज्ञात हों कि प्रियंका के इस्तीफे देने के बाद, उन्हें यूपी पुलिस की तरफ से एक नोटिस मिलाAgra News in Hindi, Agra News Bulletin, आगरा की खबरें, लोकल समाचार, आगरा न्यूज़ - News18 हिंदी है. अब उन्हें ट्रेनिंग में खर्च हुई राशि पुलिस विभाग में वापस जमा करानी है.

इसे भी पढ़ें-कानपुर के साथ प्रयागराज में भी बढ़ा डेंगू का प्रकोप, अस्पतालों में बढ़ रही मरीजों की संख्या