Monday, December 6, 2021

प्रियंका ने विधानसभा चुनाव से पहले किया बड़ा ऐलान, UP में कांग्रेस ऐसे लड़ेगी चुनाव

Must read

- Advertisement -

बुलंदशहर। विधानसभा चुनाव करीब आने के साथ ही राजनीतिक दलों की बयानबाजी और वादे और गठबंधन की तैयारी बढ़ गयी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुलंदशहर में बड़ा ऐलान किया है। प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में किसी भी राजनीतिक दल से गठबंधन नहीं करेगी। कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ेगी। प्रियंका गांधी ने कंगना रनौत के बयान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आजादी का मतलब सत्ताधारी दल नहीं जान सकते हैं जिस देश को अपनी बलिदान से नेहरू, पटेल समेत तमाम क्रांतिकारियों ने दिलाई। उसका मतलब सत्ताधारी दल भूल गए हैं, भाजपा को आजाद भारत की कमान बिना संघर्ष के मिली है। प्रियंका ने रविवार को अनूपशहर के डिग्री कॉलेज में प्रतिज्ञा सम्मेलन, लक्ष्य 2022 की शुरुआत की, जिसमें 14 जिलों के हजारों पदाधिकारियों के साथ संवाद किया।

- Advertisement -

प्रियंका गांधी ने कहा कि हमारे देश में गांधी जी ने करो या मरो का नारा दिया है। आज एक बार फिर मैं आपसे यही नारा दोहराने को कहती हूं, चुनावों में तीन महीने का ही समय रह गया है, ऐसे में बिना डरे संगठन को मजबूत करने और संगठन में कार्यकर्ताओं को बढ़ाने के कार्यक्रम में जुट जाओ। हर घर जाकर पार्टी के संकल्पों के बारे में लोगों को बताओ। मतदाताओं को, लोगों को अपने साथ जोड़ो, अगले 2 महीने का लक्ष्य बताते हुए प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संगठन के प्रसार के लिए सोशल मीडिया के इस्तेमाल करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया निर्णायक होता जा रहा है।

प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के पदाधिकारियों से कहा कि कांग्रेस अपने बूते ही सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगी। जिसमें 40 फीसदी सीटों पर टिकट महिलाओं को दी जाएगी। प्रियंका गांधी ने विपक्षी दलों सपा और बसपा पर निशाना साधाते हुए कहा कि यूपी में जमीनी स्तर पर न सपा लड़ रही है और ना ही बसपा। उन्होंने कहा कि सिर्फ कांग्रेस लड़ ही रही है। पार्टी कार्यकर्ताओं की तारीफ करते हुए प्रियंका ने कहा कि कोरोना महामारी हो या कोई और आपदा कांग्रेसी कार्यकर्ता ही जनता की मदद करने में आगे रहे। प्रियंका गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि जो आजादी के लिए नहीं लड़े वे आजादी का सम्मान नहीं कर सकते और वे आजादी की अहमियत नहीं समझ पा रहे हैं। उन्होंने आजादी की वीरगाथा को याद दिलाया।

यह भी पढ़ेंः-प्रियंका गांधी ने महिलाओं के लिए फिर खोला चुनावी पिटारा, ‘महिला घोषणा पत्र’ में वादों की बौछार

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article