बड़ी खबरः आगरा में यात्रियों से भरी बस हाईजैक, पुलिस बोली- फाइनेंस कंपनी वाले लेकर गए

443
agra bus Hijack

सुबह-सुबह बड़ी खबर उत्तर प्रदेश की ताज नगरी (Agra) से आई हैं. जहां बुधवार को हथियारबंद बदमाशों ने एक बस को हाइजैक (Bus Hijack) कर लिया. बस में 34 यात्रियों के सवार होने की सूचना है. बस को हाईजैक करने की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, एक प्राइवेट बस गुरुग्राम से मध्यप्रदेश जा रही थी और बदमाशों ने बस को हाईजैक कर ड्राइवर व कंडक्टर को उतार दिया है. इसके अलावा 34 यात्रियों भरी बस को किसी अज्ञात जगह ले गए हैं.

आला अधिकारी मौके पर
घटना बुधवार तड़के की बताई जा रही है. बदमाशों ने थाना मलपुरा इलाके में इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस को ड्राइवर और कंडक्टर ने सूचना दी जिसके बाद से मौके पर तमाम आला अधिकारी मौजूद हैं. लेकिन अब तक बस की कोई भी सूचना मिल नहीं पाई है. दूसरी तरफ पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी बोल नहीं रहे हैं.

बस मालिक ने नहीं चुकाया किश्त
खबर सामने आने के बाद पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा कि, बस के मालिक ने किश्त नहीं चुकाया था. इस पर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने कंडक्टर और बदमाश को उतार दिया और बस को लेकर चले गए. पुलिस के मुताबिक, ये सूचना ड्राइवर और कंडक्टर ने दी है. उन्होंने बताया कि चार लोग थे उन्होंने खुद को फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बताया. पर पुलिस इस बात की पुष्टि नहीं कर पाई कि वह बदमाश हैं या कंपनी के कर्मचारी.

घटना पर सवाल
बस की जानकारी मिलते ही मध्य प्रदेश पुलिस से संपर्क किया गया है. पुलिस के पास कोई सूचना नहीं है और ड्राइवर के साथ कंडक्टर के बयान पर कार्रवाई की जा रही है. सबसे बड़ा सवाल ये कि, अगर बस मालिक ने किश्त नहीं चुकाया था तो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों को ये अधिकार किसने दिया कि वह यात्रियों से भरी बस को लेकर जाए. फिलहाल पुलिस बस की खोजबीन में जुटे हुए हैं. क्योंकि, 34 यात्रियों की जान को खतरा है.

ये भी पढ़ेंः- सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्यों नहीं है डेथ टाइमिंग का जिक्र? महाराष्ट्र पुलिस पर उठे गंभीर सवाल