FIR दर्ज आरोपी फरार, पैर छूने के बहाने हमलावरों ने सपा नेता पर की फायरिंग, Video Viral

69

उत्तर प्रदेश में इन दिनों बदमाशों के हौसले अब भी बुलंद नजर आ रहे हैं, मामला प्रयागराज नगरी का है जहां बीती रात दो हमलावरों ने समाजवादी पार्टी के नेता पुनीत पांडेय को गोली मारने की कोशिश की। गनिमत रही कि वह हमलावरों के निशाने से बाल-बाल बच गए। नहीं तो उनकी जान भी जा सकती थी। दरअसल पुनीत पांडेय अपने फ़ार्म हाउस में मैनेजर व एक अन्य सहयोगी के साथ बैठे हुए थे. तभी इस दौरान दो युवक उनसे मिलने आते हैं, और पुनीत पांडेय के पैर छूने के बहाने तमंचा निकाल लेते हैं, हालांकि नेता जी ने बदमाशों को भांपते हुए उनसे वह पिस्टल छीन ली, और दूर हो गए। फिर दूसरे बदमाश ने पिस्टल निकालकर उनपर वार करने की कोशिश की, लेकिन निशाना चूक गया। लेकिन पुनीत और उनके मैनेजर ने होशियारी दिखाते हुए उन्हें फिर से ललकार कर भगा दिया. यह पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। लोग आने-जाने से भी खौफ खा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर बदमाशों ने की फायरिंग, पर्चा फेंक मांगी रंगदारी, Video Viral

यह सनसनीखेज वारदात प्रयागराज नगरी से करीब 65 किलोमीटर दूर जंघई कस्बे की बताई जा रही है, यहां सपा ने नेता व प्रतापपुर के ब्लॉक प्रमुख पुनीत पांडेय पर जानलेवा हमला हुआ। पूरी घटना 22 अगस्त की दरमियान रात की बताई जा रही है। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पुनीत पांडेय के मुताबिक हमलावर जानने वाले ही थे। फायरिंग करने वाले शख्स का नाम पंकज सिंह बताया जा रहा है। ब्लॉक प्रमुख पुनीत की शिकायत पर प्रयागराज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।


सीसीटीवी फुटेज में साफ नज़र आ रहा है कि ब्लॉक प्रमुख पुनीत ने तेज़ी व समझदारी न दिखाई होती तो हमलावर बेहद नजदीक से उन्हें गोली मार देते. गोली चलने पर उनकी जान भी जा सकती थी।

ये भी पढ़ें:-‘सरकार बनने पर शहर में लगा दूंगा आग’ शराब के नशे में धुत सपा नेता की पुलिस को धमकी