Friday, December 3, 2021

पीएम मोदी और सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, खुफिया विभाग अलर्ट

Must read

- Advertisement -

लखनऊ। राजधानी में एक सनसनीखेज धमकी का मामला आया है। एक ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस ट्विटर पोस्ट के सामने आने के बाद खुफिया टीमें अलर्ट हो गई हैं। इसे पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने बेहद गंभीर मानते हुए इसकी फौरन पड़ताल शुरू कर दी है। धमकी देने वाले दीपक शर्मा नाम के ट्विटर अकाउंट की जानकारी जुटाई जा रही है। क्राइम ब्रांच और आईटी सेल की टीमें तेजी से जांच में जुट गई हैं। इस ट्विटर पर आने वाली सभी संदेषों को तलाषा जा रहा है।  जानकारी के अनुसार दीपक शर्मा के नाम से चल रहे ट्विटर अकाउंट से गुरुवार को एक ट्वीट किया गया था। इस ट्वीट में बेहद आपत्तिजनक और सनसनीखेज धमकी दी गयी है। इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी दी गई थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पोस्ट पर कई अन्य आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई थीं। जिसके बाद मामले को यूपी 112 ने संज्ञान में लेते हुए इसकी जानकारी अधिकारियों को दी।

- Advertisement -

धमकी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के लिए थी, इसलिए अधिकारियों में खलबली मच गयी। धमकी पर अधिकारियों ने क्राइम ब्रांच के साथ ही कई टीमों को पड़ताल में लगा दिया है। डीसीपी क्राइम पीके तिवारी के अनुसार कि ट्विटर कंपनी से दीपक शर्मा नाम के अकाउंट के बारे में जानकारी मांगी गई है। यह अकाउंट जिस नाम से बना है उसी व्यक्ति का है या फिर इसे फर्जी आइडी के तौर पर चलाया जा रहा था, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार यह मामला सामने आने के बाद पूरी तरह से अलर्ट होकर जांच शुरू कर दी गई है।

इसके पहले भी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ कई बार आपत्तिजनक पोस्ट किए गए हैं जिनमें कार्रवाई की गई है। आरोपियों को जेल भी भेजा गया है। यह मामला धमकी का है, इस लिहाज से पुलिस पूरी तरह से सतर्क होकर जांच में जुट गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर पहले भी कई बार धमकी के साथ ही सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट किए जा चुके हैं। जिस पर पुलिस ने मुकदमे दर्ज करने के साथ ही कई आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भी भेजा है। इस मामले को भी पुलिस ने गंभीरता से लिया है। क्राइम ब्रांच की कई टीमें छानबीन कर रही हैं।

यह भी पढ़ेःयोगी सरकार किसानों से गोबर खरीद कर ऐसे बनायेगी बिजली, मोदी के संसदीय क्षेत्र में लगेगा संयंत्र

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article